Gautam Gambhir: गौतम गंभीर का केकेआर के फैंस के नाम इमोशनल मैसेज, देखे पूरा वीडियो

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से अलग होने को लेकर गौतम गंभीर ने एक स्पेशल वीडियो किया शेयर, जिसमें उन्होंने कही भावुक कर देने वाली बात

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-17 04:22 GMT

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर...भले ही ये रहने वाले दिल्ली के हैं, लेकिन ये कोलकाता के दिल में बसते हैं। गौतम गंभीर का कोलकाता से बहुत ही खास रिश्ता है। कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस की गौतम गंभीर के साथ कुछ अलग ही भावनाएं जुड़ी हैं। इस खिलाड़ी का केकेआर के साथ रिश्ता आज का नहीं है, बल्कि जब गंभीर ने साल 2011 में पहली बार इस टीम का दामन थामा था, तब से है। इसके बाद केकेआर को गंभीर ने बतौर कप्तान 2012 और 2014 में 2 बार इस मेगा टी20 लीग का खिताब दिलाया, तो वहीं 2024 में मेंटॉर के तौर पर ट्रॉफी जीतायी।

केकेआर के फैंस के लिए गौतम गंभीर का इमोशनल मैसेज

गौतम गंभीर के लिए पर्पल रंग का साथ बहुत ही खास रहा है, इसी वजह से गंभीर को केकेआर के फैंस खूब प्यार करते हैं, खूब चाहते हैं। तभी तो कोलकाता नाइट राइडर्स का साथ छूटना गौतम गंभीर के लिए आसान नहीं है। पिछले ही दिनों टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है। हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर अब केकेआर से अलग होकर टीम इंडिया के साथ जुड़ेगे, इसी वजह से उन्होंने एक बहुत ही खास संदेश दिया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए रूला देने वाला वीडियो

गंभीर इसमें केकेआर के फैंस के लिए कहते हुए सुने जा सकते हैं कि ”जब आप मुस्कुराते हो तो मैं मुस्कुराता हूं। जब आपकी आंखें नम होती हैं तो मेरी भी आंखें नम होती हैं। जब आप हारते हो तो मैं भी हारता हूं। जब आप सपने देखते हो तो मैं भी देखता हूं। जब आप कुछ हासिल करते हो तो मैं भी हासिल करता हूं। मैं आपके ऊपर विश्वास करता हूं और आपका हो जाता हूं। मैं आप सबके बीच में से ही एक हूं। मैं आपके संघर्षों को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे पता है कहां दर्द होता है। मैं आप हूं कोलकाता और आपमें से ही एक हूं।“


गंभीर की केकेआर के फैंस से अपील, अब नीले रंग को करें चीयर

कोलकाता नाइटट राइडर्स मेंटॉर रहे गौतम गंभीर ने इस टीम के फैंस से अपील की और कहा कि, “अब एक नई कहानी लिखने का वक्त है तो केकेआर के बैंगनी रंग नहीं, बल्कि टीम इंडिया के नीले रंग में होगी और जो तिरंगे के लिए होगी।“ गौतम गंभीर के इस खास वीडियो में जो उन्होंने बोला है, वो ना सिर्फ कोलकाता नाइट राइडर्स बल्कि टीम इंडिया के फैंस को भी इमोशनल कर देगा।

Tags:    

Similar News