GG vs UP: यूपी वॉरियर्स ने 3 विकेट से गुजरात जायंट्स को दी मात, जानिए मैच का पूरा स्कोरकार्ड...

GG vs UP: वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में अब कुछ ही मैच शेष रह गए हैं। इसके साथ ही प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों की तस्वीर भी अब बिल्कुल साफ़ हो गई हैं।

Update: 2023-03-20 21:01 GMT
GG vs UP

GG vs UP: वीमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन में अब कुछ ही मैच शेष रह गए हैं। इसके साथ ही प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों की तस्वीर भी अब बिल्कुल साफ़ हो गई हैं। सोमवार को गुजरात जायंट्स का मुकाबला यूपी वॉरियर्स के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली। इस मैच में यूपी वॉरियर्स ने जीत के साथ प्लेऑफ का सफर तय कर लिया। इस मैच में गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी वॉरियर्स के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम ने रोमांचक तरीके से 3 विकेट से मैच अपने नाम किया।

ग्रेस हेरिस के तूफान में उड़ी गुजरात जायंट्स:

गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी के सामने 179 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में यूपी वॉरियर्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही। पहले तीन विकेट पांच ओवर में ही गंवा दिए। लेकिन इसके बाद ऑलराउंडर ग्रेस हेरिस ने तूफानी पारी खेलकर मैच का नक्शा ही पलट दिया। यूपी वॉरियर्स के लिए सबसे ज्यादा ग्रेस हेरिस ने 72 रनों की आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। ग्रेस हेरिस के अलावा ताहिला मैक्ग्रा ने भी 57 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। इस जीत के साथ यूपी की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है।

गार्डनर-हेमलता की पारी गई बेकार:

बता दें इस मैच में गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यूपी वॉरियर्स की टीम की गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। एश्ले गार्डनर ने इस मैच में एक बार फिर अपनी बल्लेबाज़ी की ताकत दुनिया को दिखाई। उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली। इसमें उनके बल्ले से 6 चौके और तीन छक्के निकले। उनके अलावा हेमलता ने 33 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रनों की पारी खेली।

प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम यूपी वॉरियर्स:

यूपी वॉरियर्स ने सोमवार को खेले गए इस मैच में जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ का टिकट कटवा लिया। यूपी वॉरियर्स की 7 मैचों में यह चौथी जीत है टीम के अब आठ अंक हो गए हैं। यूपी वॉरियर्स अब प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है। वहीं गुजरात की टीम को 8 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है।

Tags:    

Similar News