हार के बाद आलोचना पर नाराज पेस, कहा- मैं आसान निशाना बना

Update: 2016-08-07 02:08 GMT

रियो डी जेनेरोः रियो ओलिंपिक में रोहन बोपन्ना के साथ पुरुषों के टेनिस युगल मैच के पहले ही दौर में हारने के बाद लिएंडर पेस ने कहा है कि वह आसान निशाना बन गए हैं और लोग इस वजह से उनके पीछे पड़े रहते हैं। बता दें कि बोपन्ना और पेस के बीच टकराव की खबर आई थी और मैच हारने के बाद खेल प्रेमी इसी को लेकर सोशल मीडिया के जरिए पेस पर निशाना साध रहे थे।

क्यों नाराज हुए पेस?

लिएंडर पेस उन खबरों से नाराज थे, जिनमें कहा गया कि वह बोपन्ना के साथ कमरा साझा नहीं करना चाहते थे। पेस ने कहा कि मुझे अपनी उपलब्धियों पर गर्व है. मैं एक आसान निशाना हूं, इसलिए लोग मेरे पीछे पड़े रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ठीक है, ऐसा करिए। मैं भी आम इंसान हूं, अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं आगे बढ़ता रहूंगा क्योंकि मेरा संकल्प दृढ़ है।

ग्रैंड स्लैम का दिया हवाला

पेस ने कहा कि लोग नहीं समझते कि ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए कितनी मेहनत करनी होती है। लोग ये भी नहीं समझते कि 10 ग्रैंड स्लैम या 18 ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। लोग ये भी नहीं समझते कि सात बार ओलिंपिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

8वें ओलंपिक में लूंगा हिस्सा

पेस ने कहा कि फिट रहे तो 2020 में टोक्यो में 8वें ओलंपिक में भी हिस्सा लेना चाहेंगे। इस उम्र में भी खेलते रहने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। जहां तब ओलिंपिक में युगल की बात है, एथेंस में जो हुआ वह दुखद था। पेस ने कहा कि अतीत की खूबसूरती यह है कि आप उसे बदल नहीं सकते, आप उससे बस सीख सकते हैं।

Tags:    

Similar News