ICC CT : ऑफ-कटर को धार दे रहे रहमान, निशाने पर होगा भारत

Update: 2017-06-13 10:14 GMT

बर्मिघम : बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को आशा है कि भारत के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में उनकी ऑफ-कटर गेंदें कमाल दिखाएंगी। भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल मैच गुरुवार को खेला जाएगा।

रहमान ने कहा कि उन्हें इस बात की थोड़ी चिंता है कि इंग्लैंड में उनकी मशहूर ऑफ-कटर गेंदबाजी जम नहीं रही है। उन्होंने कहा कि वह इस पर और अधिक काम कर रहे हैं। दो साल पहले भारत के खिलाफ रहमान की ऑफ-कटर गेंदबाजी ने ही कमाल दिखाया था। उन्होंने लगातार दो मैचों में पांच विकेट लिए थे।

चैम्पियंस ट्रॉफी में इस साल रहमान ग्रुप-स्तर पर खेले गए तीन मैचों में केवल एक ही विकेट ले पाए हैं। सेमीफाइनल के मैच से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ी काफी तनावमुक्त दिख रहे हैं। वे इंग्लैंड घूम रहे हैं। सोमवार को सभी ने खरीदारी की और कुछ ने जिम में पसीना बहाने के बाद लौटे। यह अभ्यास के लिए एक वैकल्पिक दिन था, खिलाड़ी अभ्यास कर भी सकते थे और नहीं भी। ऐसे में मैदान पर केवल गेंदबाजों को ही थोड़ा शारीरिक अभ्यास करते देखा गया।

उधर, बांग्लादेश में प्रशंसकों के बीच अपनी टीम के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है। सभी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने से काफी खुश हैं, और इस मैच को देखने के लिए अपनी-अपनी योजनाएं बना रहे हैं।

Tags:    

Similar News