ICC ODI World Cup 2023: विराट कोहली ने फैंस और दोस्तो से किया रिक्वेस्ट, घर पर मैच देखने का दिया सुझाव

ICC ODI World Cup 2023: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और अपने दोस्तों से कहा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान उनसे टिकट के लिए बिल्कुल भी रिक्वेस्ट न करें।

Report :  Yachana Jaiswal
Update: 2023-10-05 01:45 GMT

Virat Kohli Anushka Sharma (Pic Credit-Social Media)

ICC ODI World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 न केवल क्रिकेट के मामले में, बल्कि टूर्नामेंट के ग्लैमर और चकाचौंध के मामले में भी बेहतरीन होने वाला है। भारत में हर क्रिकेट फैंस इसे स्टेडियम में लाइव देखना चाहता है। लेकिन, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 मैचों के लिए टिकट पाना आसान नहीं है। यही कारण है कि बेहतर बॉन्ड शेयर करने वाले कुछ फैंस ऐसे परिदृश्यों में दूसरों से लाभ पाने की उम्मीद करते हैं। बात जब क्रिकेट की हो तो, विराट कोहली से ज्यादा इनफ्लूएंसिंग कोई नहीं।

इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर किया रिक्वेस्ट 

यह स्पष्ट है कि क्रिकेटर के दोस्त टिकट के लिए उनसे कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं,जिसका अरेंजमेंट खुद विराट कोहली के लिए भी मुश्किल है ।इसी सब से परेशान होकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दोस्तों से एक मैसेज शेयर किया है। 2023 आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत से एक दिन पहले, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैच टिकटों के संबंध में एक रिक्वेस्ट किया।

उन्होंने अपने दोस्तों से ओडीआई वर्ल्ड कप टिकटों के लिए अनुरोध न करने के लिए कहा और उनसे अपने घरों से खेलों का आनंद लेने का आग्रह किया। कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, "जैसा कि वर्ल्ड विश्व कप के करीब हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकटों के लिए बिल्कुल भी अनुरोध न करें। कृपया अपने घरों से आनंद लें।"


विराट कोहली की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया और उसमे अपना मैसेज भी जोड़ा। लिखा, “और मुझे बस यह जोड़ने दीजिए… यदि आपके मैसेज का रिप्लाई नहीं मिलता है तो कृपया मुझसे मदद का रिक्वेस्ट न करें। अपनी समझ के लिए धन्यवाद।"


भारत का ग्रुप फेज में 9 मुकाबला 

भारतीय क्रिकेट टीम देश भर में नौ स्थानों पर मुकाबला करेगी, जिसकी शुरुआत 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से होगी, और अपना आखिरी ग्रुप मैच बेंगलुरु में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी। सबसे प्रतीक्षित मैच - भारत बनाम पाकिस्तान - 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 13वां सीरीज 50 ओवर के फॉर्मेट में खेला जाएगा। टूर्नामेंट पूरे भारत में दस स्टेडियमों में होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने स्टेडियमों के रेनोवेशन पर भी लाखों रुपए खर्च किए है।

Tags:    

Similar News