शादी करने के लिए बेताब है स्मृति मंधाना! अपने लिए इस क्वालिटी का पति खोज रही है क्रिकेटर, खुद किया खुलासा

Smriti Mandhana: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए टेस्ट मैच में, स्मृति मंधाना ने 74 और 38* रन बनाए, जिससे भारत ने महिला टेस्ट मैच में अपनी पहली जीत दर्ज की।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2023-12-27 10:23 GMT

Smriti Mandhana (Pic Credit-Social Media)

Smriti Mandhana: स्मृति मंधाना वर्तमान में भारतीय खेल में टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम(Indian Women's Cricket Team) की बल्लेबाज टीम की स्टार बल्लेबाजों में से एक है।इंडिया की स्टार हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड में दिखी थी। जहां वे ईशान किशन के साथ पहुंची थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए टेस्ट मैच में, मंधाना ने 74 और 38* रन बनाए, जिससे भारत ने महिला टेस्ट मैच में अपनी पहली जीत दर्ज की। कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में, ईशान किशन के साथ थी, शो में अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। वहां उन्हें एक अनोखे सवाल का सामना भी करना पड़ा। उनसे पूछा गया वे शादी के लिए लड़के में किन क्वालिटी को देख रही है? 

तो ऐसा पति खोज रही है स्मृति मंधाना 

कौन बनेगा करोड़पति शो के एक एपिसोड में स्मृति मंधना साथी क्रिकेटर इशान किशन के साथ आई। वहां एक फैन ने स्मृति से पूछा, "स्मृति मैडम। इंस्टाग्राम पर आपके बहुत सारे पुरुष फॉलोअर्स हैं। आपको एक मेन में कौन से गुण पसंद हैं?" एक फैन ने पूछा, ईशान किशन ने स्मृति से मजे लेते हुए कहा, "टर्न कर दिया, सर। "क्या आप शादीशुदा हैं?" अमिताभ बच्चन ने पूछा, फैन ने जवाब दिया, "नहीं सर। इसलिए मैं पूछ रहा हूं।"


जिसपर मंधाना ने जवाब दिया, मुझे इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं थी। बस अच्छा लड़का हो, यह बहुत महत्वपूर्ण है। उसे मेरा ख्याल रखना चाहिए और मेरे क्रिकेट को समझना चाहिए। ये दो प्रमुख गुण हैं जो उसमें होने चाहिए। क्योंकि एक लड़की के रूप में मैं उसे इतना समय नहीं दे पाऊंगी।" वह चीज उसे समझनी चाहिए और उसकी परवाह करनी चाहिए। ये वो चीजें हैं जो सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। ये वो गुण हैं जो मैं एक आदमी में देखूंगी।''

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ खेलने के लिए तैयार है महिला क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सफेद गेंद श्रृंखला के लिए भारत की महिला टीम की घोषणा कर दी है। हरमनप्रीत कौर वनडे और टी20 में टीम की कप्तानी करेंगी, जबकि स्मृति मंधाना उनकी डिप्टी होंगी। टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच दिया। वे सबसे पहले 28 दिसंबर, 30 दिसंबर और 2 जनवरी को तीन वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे। सभी मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Tags:    

Similar News