KBC में Sachin Tendulkar से जुड़े सवाल का जवाब देने में स्मृति मंधाना और ईशान किशन को हुई परेशानी, वायरल हुआ वीडियो

Ishan Kishan and Smriti Mandhana: ईशान किशन और स्मृति मंधाना एक सवाल पर परेशान दिखे। यह सवाल क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से जुड़ा था।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2023-12-27 11:22 GMT

Smriti Mandhana and Ishan Kishan (Pic Credit-Social Media)

Ishan Kishan and Smriti Mandhana: विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन और भारत की महिला स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना भारतीय क्रिकेटरों ने प्रसिद्ध क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नए एपिसोड में भाग लिया। जिसे स्टार सेलिब्रिटी और भारतीय बॉलीवुड के बड़े आइकन, अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया है। यहां खिलाड़ियों से फैंस ने भी कुछ सवाल जवाब दिया। लेकिन ईशान किशन और स्मृति मंधाना एक सवाल पर परेशान दिखे। यह सवाल क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से जुड़ा था।

यहां अटक गई थी क्रिकेटर जोड़ी

ईशान किशन और स्मृति मंधाना ने शो में अपनी जर्नी के दौरान 13 वें प्रश्न के साथ समाप्त करने का निर्णय लिया। जिसकी पुरस्कार राशि 25 लाख रुपये थी। वे पहले एक प्रश्न में उथल-पुथल की स्थिति में थे। जो उनके द्वारा खेले जाने वाले खेल - क्रिकेट से ही संबंधित था। 12 वें प्रश्न में, भारतीय क्रिकेट जोड़ी से पूछा गया कि उस मैच में अपना टेस्ट डेब्यू किसने किया, जहां सचिन तेंदुलकर ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया था। गौरतलब है कि सचिन का पहला अंतरराष्ट्रीय शतक मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ आया था।


ईशान और स्मृति उस समय असमंजस में थे जब उन्होंने उत्तर के बारे में सोचा जिसमें चार विकल्प के रूप में राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, सौरव गांगुली और जवागल श्रीनाथ शामिल थे। एक लाइफलाइन पहले ही खत्म हो जाने के कारण, दोनों ने "फ़ोन ऑफ फ्रेंड" के माध्यम से सहायता मांगने का विकल्प चुना। लेकिन श्रीनाथ को चुनकर एक कठिन कॉल से बच गए, जो गलत चयन था। हालांकि, उपलब्ध लास्ट लाइफलाइन का उपयोग करते हुए, दोनों भारतीय क्रिकेटरों ने अंततः सही उत्तर चुना और उन्होंने अनिल कुंबले पर लॉक किया।

ईशान रेस्ट पर स्मृति ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने के लिए तैयार

ईशान किशन ने हाल ही में कथित तौर पर मानसिक थकान का हवाला देते हुए दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज से नाम वापस ले लिया था। स्मृति ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इकलौते टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया वूमेंस टीम पर भारत की महिलाओं की ऐतिहासिक जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। भारतीय सलामी मंधाना बल्लेबाज गुरुवार, 28 दिसंबर से शुरू होने वाली वनडे और टी20 सीरीज में हरमनप्रीत कौर के साथ डिप्टी कैप्टन के रूप में कमान संभालते दिखेंगी।

Tags:    

Similar News