केएल राहुल की शानदार पारी के बाद क्रिकेट फैंस के निशाने पर आए वेंकटेश प्रसाद!, जानिए वजह...

IND vs AUS KL Rahul: टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के गेंदबाज़ों के आगे ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 188 रनों पर ढेर हो गई थी।

Update: 2023-03-18 14:20 GMT

IND vs AUS KL Rahul: टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के गेंदबाज़ों के आगे ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 188 रनों पर ढेर हो गई थी। ऐसे में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ख़राब रही। लेकिन केएल राहुल और रविंद्र जडेजा ने मैच जिताऊ पारी खेलकर टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। हार्दिक पंड्या के फैसले को भारतीय गेंदबाजों ने सही ठहराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 35.4 ओवर में 188 रन पर पवेलियन लौट गई।

वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल को कहीं ये बड़ी बात:

टीम इंडिया की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान केएल राहुल का ही माना जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने पांच विकेट जल्दी गंवा दिए। लेकिन उसके बाद केएल राहुल संकटमोचक बने। केएल राहुल ने 91 गेंद में 75 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। राहुल की इस यादगारी पारी से टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद भी काफी प्रभावित हुए। वेंकटेश प्रसाद ने भारत की जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि 'केएल राहुल की शानदार पारी और दबाव में बेहतरीन संयम दिखाया। रवींद्र जडेजा का भी काफी सपोर्ट और भारत के लिए एक शानदार जीत।''

क्रिकेट फैंस के निशाने पर आए वेंकटेश प्रसाद!

बता दें केएल राहुल की तारीफ़ के बावजूद वेंकटेश प्रसाद इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए। केएल राहुल को लेकर किया गया वेंकटेश प्रसाद का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया छा गया। आपको बता दें कि ये वेंकटेश प्रसाद ही हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म के लिए राहुल की काफी आलोचना की थी। वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल को टीम से बाहर करने तक की सलाह दी थी। ऐसे में अब राहुल के फैंस ने वेंकटेश प्रसाद को निशाने पर लिया।'

केएल राहुल बने टीम इंडिया के संकटमोचक:

पिछले कई मैचों से रन नहीं बना पा रहे केएल राहुल ने इस मैच में गज़ब का प्रदर्शन कर दिखाया। एक समय टीम इंडिया पर इस मैच में हार का खतरा मंडरा रहा था। लेकिन इसके बाद केएल राहुल ने संयम भरी पारी के साथ टीम को जीत दिलाई। केएल राहुल ने अपनी इस पारी में 91 गेंदों पर 75 रन बनाए। इसमें उनके बल्ले से 7 चौके और 1 छक्का निकला। उन्होंने छठे विकेट के लिए जडेजा के साथ मिलकर 108 रनों की साझेदारी निभाई। रविंद्र जडेजा ने भी इस मैच में गेंद और बल्ले के साथ फील्डिंग में भी कमाल किया। भारत ने एक समय सिर्फ 83 रनों के स्कोर पर अपने पांच विकेट गंवा दिए।

Tags:    

Similar News