IND vs BAN 2nd Kanpur Test Tickets: कैसे करें टिकट बुक, जानें यहां

IND vs BAN 2nd Kanpur Test Ticket: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर में होगा।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-25 16:18 IST

IND vs BAN 2nd Kanpur Test Tickets, Ind vs ban, Cricket, Sports, IND vs BAN 2nd Kanpur Test Tickets book

IND vs BAN 2nd Kanpur Test Ticket: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर में होगा। पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद जहां भारतीय टीम की नजर मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी तो वहीं बांग्लादेश टीम इस मैच को जीतकर बराबरी करने की सोचेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से खेला जाएगा। इसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट उपल्ब्ध हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं IND vs BAN 2nd Kanpur Test Ticket के लिए कैसे करें टिकट बुक: 

IND vs BAN 2nd Kanpur Test Ticket के लिए कैसे करें टिकट बुक (IND vs BAN 2nd Kanpur Test Ticket Book):

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में होने वाले टेस्ट के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरफ से टिकट बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन टिकट बुक करने के लिए Bookmyshow के वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। इसके बाद अपने अकाउंट में लॉग इन करना होगा। लॉग इन करते ही भारत vs बांग्लादेश दूसरे टेस्ट के लिए टिकट बुकिंग लिंक ओपन होगा, जिस पर क्लिक करना होगा। यहां इस मैच की टिकट की कीमतें भी दिखाई देंगी। इसके साथ ही स्टेडियम का लेआउट भी नजर आएगा। आप अपनी पसंद और बजट के आधार पर जितनी सीटें बुक करनी हैं, उतना चयन कर सकते हैं।

सीट चयन करते ही पेमेंट का विकल्प आएगा। पेमेंट करने के बाद आपके पास SMS और Email दोनों आएगा। इसमें फिजिकल टिकट कहां से पिक करना है, वहां काउंटर पर जाकर इस मैसेज को दिखाना होगा, वहां से फिर फिजिकल टिकट मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि, स्टेडियम में फिजिकल टिकट के बिना एंट्री नहीं मिलेगी। 


ऑफलाइन के लिए यूपीसीए ने ग्रीनपार्क स्टेडियम में काउंटर बनाया है। ये काउंटर डायरेक्टर पवेलियन के बाहर है। यहां से भी आसानी से टिकट खरीदा जा सकता है। 

टिकटों की कीमत की बात करें तो भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के टिकटों की कीमत बैठने की जगह और व्यू के आधार पर तय किए गए हैं। पूरे मैच के साथ ही फैंस डे वाइज भी टिकट बुक कर सकते हैं। डे वाइज टिकट की कीमत 200 रुपए से शुरू है। वहीं पूरे मैच की शुरुआत और सस्ती टिकट 700 रुपए है। सबसे महंगी डेली टिकट 5000 और पूरे मैच की टिकट करीब 20 हजार रुपए की है।

Tags:    

Similar News