IND vs BAN 2nd Test में नहीं खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से खेला जाएगा।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-25 11:21 IST

Sarfaraz Khan, Yash Dayal, Dhruv Jurel, Ind vs ban, Cricket, Sports, Ind vs ban Test Match

Ind vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से खेला जाएगा। ये मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा। जिसको लेकर दोनों टीमों ने कमर कस ली है। हालांकि, इस मैच में तीन खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

IND vs BAN 2nd Test में नहीं खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी

भारत और बांग्लादेश के बीच हाल ही में पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 280 रनों से हराकर भारत ने शानदार जीत दर्ज की। कुछ रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज, जो पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे वे दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें टीम से रिलीज कर मुंबई की ओर से ईरानी कप मुकाबले में खेलने के लिए भेजा जाएगा। ये घरेलू मैच 1 अक्टूबर से लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

सरफराज के अलावा ध्रुव जुरेल और यश दयाल भी दूसरे टेस्ट में नजर नहीं आएंगे। बता दें कि ये तीनों ही प्लेयर बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल थे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया था। अब ये तीनों ईरानी कप के लिए जाएंगे। सरफराज खान मुंबई की टीम के लिए खेलेंगे और ध्रुव जुरेल के साथ यश दयाल को 'रेस्ट ऑफ इंडिया' टीम में जगह मिली है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि, दूसरे टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर, ईशान किशन से लेकर शार्दुल ठाकुर की टीम में वापसी होगी। बता दें कि, चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी। जिसकी बदौलत भारत इस सीरीज में आगे है। पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया था।  

Tags:    

Similar News