IND vs ENG Update: इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान, रोहित शर्मा के फैन्स को आयेगा गुस्सा

IND vs ENG 4th Test Match Update: इंग्लैंड के एक दिग्गज क्रिकेटर का बयान काफी चर्चा में आया है। उन्होंने यह बयान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल के आपसी तालमेल को लेकर दिया

Update: 2024-02-26 07:21 GMT

IND vs ENG Test Match Rohit Sharma (photo. Social Media)

IND vs ENG 4th Test Match Update: टीम इंडिया और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के बीच रांची में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को अभी भी जीत के लिए 50 रनों से ज्यादा बड़े लक्ष्य को हासिल करना है। हालांकि टीम के पास विकेट की कमी आ चुकी है, क्योंकि रोहित शर्मा का आउट होने के बाद टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती हुई दिख रही है। इस दौरान इंग्लैंड के एक दिग्गज क्रिकेटर का बयान काफी चर्चा में आया है। उन्होंने यह बयान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के आपसी तालमेल को लेकर दिया।

इंग्लैंड के खिलाड़ी का विवादित बयान!

आपको बताते चलें कि इस मैच के दौरान जब रोहित शर्मा यशस्वी जायसवाल से अपने बल्ले की स्विंग में कुछ समायोजन करने के लिए कह रहे थे, तो इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान को ऐसा लगा जैसे वह पिता और पुत्र के बीच बातचीत देख रहे हों। स्वान, जो उस इंग्लिश टीम का अहम हिस्सा थे। जो आज तक भारतीय सरजमीं पर लाल गेंद से सीरीज जीतने वाली आखिरी विदेशी टीम है, उस पल को देखकर आश्चर्यचकित रह गए।

ग्रीम स्वान इस सीरीज में कॉमेंट्री भी कर रहे हैं। जिओ सिनेमा पर कॉमेंट्री करते हुए उन्होंने रोहित और जायसवाल को लेकर कहा, “रोहित शर्मा एक पिता की तरह अपने बेटे यशस्वी जयसवाल से बात कर रहे थे और उसे दिन की आखिरी कुछ गेंदों का बचाव करने के लिए मार्गदर्शन कर रहे थे। यह देखना अद्भुत था।” उनका यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, कुछ लोग इसको किसी ओर ही दिशा में ले जा रहे हैं। लेकिन, उन्होंने इसे केवल व्यक्तिगत तौर पर साझा किया था। हालांकि, मैच में रोहित शर्मा और यशस्वी ने मिलकर टीम इंडिया के लिए पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी भी की थी।

Tags:    

Similar News