Ind vs Eng: आखिर ऐसा क्या हुआ जो Ashwin के लिए BCCI सचिव को करनी पड़ी चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय गेंदबाज को अचानक ही घर जाना पड़ा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-19 17:13 GMT

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम ने अपने नाम किया। वहीं इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो काफी चर्चा में है। दरअसल भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद पारिवारिक मेडिकल इमरजेंसी के कारण बीच मुकाबले से वापस घर लौटना पड़ा। हालांकि, वह जल्द ही वापस भी आ गए थे। 

BCCI सचिव ने अश्विन के लिए की चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था

दरअसल बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, अश्विन की मां की तबियत खराब हो गई थी। इस कारण वह राजकोट से अपने घर वापस लौट गए थे। हालांकि अश्विन की मां की तबियत में सुधार आने के बाद वह जल्द ही वापस भी आ गए थे और उन्होंने चौथे दिन टेस्ट मुकाबला भी खेला।


बता दें अश्विन को घर से लाने के लिए बीसीसीआई ने खास व्यवस्था की थी, जिसका खुलासा पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने किया। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मुकाबले में कमेंट्री के दौरान रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अश्विन के घर से वापस आने के लिए चार्टड प्लेन की व्यवस्था की थी। मेरे अनुसार बीसीसीआई से इस तरह की मदद की वाकई जरूरत थी। इस तरह का काम करके बीसीसीआई बहुत आगे तक जाएंगे। इससे खिलाड़ियों को भी काफी अच्छा लगता है। इसमें बीसीसीआई के अलावा अश्विन ने भी अच्छा गेस्चर दिखाया।

वहीं अश्विन ने राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन इतिहास रचते हुए अपने टेस्ट करियर के 500 विकेट भी पूरे किए। अब फैंस को यही उम्मीद है कि आने वाले दो मुकाबलों में भी अश्विन गेंद के साथ कमाल करके दिखाएंगे। 

Tags:    

Similar News