IND vs ENG: Sarfaraz Khan के पिता नौशाद की 'जैकेट’ को लेकर चर्चा तेज, दुनिया को दिया खास मैसेज

IND vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे राजकोट टेस्ट में सरफराज खान ने टेस्ट डेब्यू किया। इस दौरान सरफराज खान के पिता नौशाद खान की जैकेट काफी चर्चा में आ गई।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-15 17:23 GMT

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे राजकोट टेस्ट में सरफराज खान को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला। यह सरफराज के साथ साथ उनके परिवार के लिए काफी खास था। लंबे समय तक इंतजार करने के बाद आखिरकार सरफराज खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू कर ही लिया। उनके इस खास मौके पर उनके माता-पिता के लिए बेहद भावुक दिखें। इतना ही नहीं उनके पिता नौशाद फूट-फूट कर रोते भी दिखे।

हालांकि, इस दौरान सरफराज खान के पिता नौशाद खान की जैकेट को लेकर चर्चा तेज हो गई। दरअसल जब अनिल कुंबले से कैप लेने के बाद सरफराज सीधे अपने माता-पिता के पास गए तो उनके पिता ने उन्हें गले लगा लिया और तब उनके पिता की जैकेट के पीछे लिखा एक खास मैसेज नजर आया। 

‘Cricket Is Everyone’s Game’

सोशल मीडिया पर जितनी चर्चा सरफराज खान के टेस्ट डेब्यू की रही, उतनी ही चर्चा उनके पिता नौशाद खान के उस जैकेट को लेकर भी हुई, जो उन्होंने पहन रखी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके जैकेट पर कुछ खास मैसेज था। जो कहीं ना कहीं टीम इंडिया और BCCI दोनों पर ही निशाना साधने की ओर इशारा कर रहा था। दरअसल सरफराज खान के पिता के जैकेट पर लिखा था, ‘Cricket Is Everyone’s Game’। जैसे ही कैमरे में यह कैप्चर हुई बातें शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल भी होने लगी। फैंस का कहना था कि, सरफराज के पिता BCCI से नाराज थे।


दरअसल घरेलू क्रिकेट में लगातार परफॉर्मेन्स के बावजूद अपने बेटे को नजरअंदाज किए जाने से वो काफी आहत थे। ऐसे में अब हो सकता है अपनी अंदर के गुस्से को जाहिर करने के लिए उन्होंने ये जैकेट पहनी हो। बता दें डेब्यू कैप मिलने के बाद सरफराज खान के पिता कप्तान रोहित शर्मा से भी मिले। रोहित ने भी उन्हें गले लगाया और दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सरफराज खान की तरह ही उनके छोटे भाई मुशीर खान भी बेहद ही प्रतिभाशील खिलाड़ी हैं। हाल ही में अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 में मुशीर खान ने भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 

Tags:    

Similar News