NZ टीम को दिया जाएगा रामराज्य जैसा वातावरण, होगी रामलीला

होटल लैंड मार्क में इण्डिया और न्यूजीलैंड की टीमें एक बार फिर से दीवाली मनाएगी। इसके लिए होटल मैनेजमेंट की तरफ से खास तैयारियां की गई है। पूरे होटल में 10 हजार दीपक जलाये

Update: 2017-10-25 14:06 GMT
NZ टीम को दिया जाएगा रामराज्य जैसा वातावरण, होगी रामलीला

कानपुर: होटल लैंड मार्क में इण्डिया और न्यूजीलैंड की टीमें एक बार फिर से दिवाली मनाएगी। इसके लिए होटल मैनेजमेंट की तरफ से खास तैयारियां की गई है। पूरे होटल में 10 हजार दीपक जलाये जायेंगे। भारतीय कल्चर को दर्शाने के लिए होटल में रामराज जैसा माहौल बनाया जायेगा। इसके साथ ही दोनों टीमों को कुल्हड़ में चाय दी जाएगी। कुछ देसी माहौल बनाने की तैयारी की गई। ताकि भारत व न्यूजीलैंड के प्लेयर भी भारत की संस्कृति को समझ सके।

ये भी देखें: न्यूजीलैंड भारत दौरा: अभ्यास सत्र में पसीना बहा रहे कीवी, 1st ODI खेलेंगे 22 को

मीडिया से बात करते हुए होटल के एमडी विकास मल्होत्रा ने बताया कि भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 26 अक्टूबर को आ जाएगी। टीमों के लिए कुछ खास चीजें का इंतजाम हुआ है। टीमों का स्वागत भी अलग तरीके से किया जायेगा। जिसमें खिलाड़ियों को शाल के साथ तिलक लगाकर वेलकम किया जायेगा।

ये भी देखें: ICC U-19 WC का ब्रैंड एम्बेसडर बना न्यूजीलैंड का ये हरफनमौला खिलाड़ी

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार से रामराज की परिकल्पना लेकर हम लोग चल रहे है । अभी दिवाली का त्यौहार बीता है और हमारे यहां का रिवाज है कि कार्तिक मास में हम लोग पूरे महीने दिवाली मनाते है । हम लोग टीमों के साथ 10 हजार दीपक जलायेगे और खिलाड़ियों को राजराज के समय वाला फील देगे।

ये भी देखें: India vs New Zealand : भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

टीम तीन दिनों तक यहां पर रुकेगी और चौथे दिन मैच होगा।उनके मनोरंजन के लिए म्यूजिक,राम लीला का भी आयोजन किया है। ताकि प्लेयर शाम के वक्त मनोरंजन कर सके।

Tags:    

Similar News