श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबियत ख़राब!

IND vs SL 3rd ODI: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबियत ख़राब हो गई। उन्हें दूसरे वनडे के बाद ब्लडप्रेशर की शिकायत की थी।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2023-01-13 10:13 GMT

IND vs SL 3rd ODI: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबियत ख़राब हो गई। उन्हें दूसरे वनडे के बाद ब्लडप्रेशर की शिकायत की थी। अब खबर आ रही है कि द्रविड़ कोलकाता से तिरुवनंतपुरम की उड़ान भरने के बजाय घर लौट गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी द्रविड़ का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और वो तीसरे मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बता दें तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी रविरार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

हेल्थ चेकअप के लिए बेंगलुरु हुए रवाना:

टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में कोलकाता के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए जीत के साथ सीरीज पर कब्जा जमाया। लेकिन हेड कोच राहुल द्रविड़ की तबियत ख़राब की खबर ने टीम के खिलाड़ियों की चिंता बढ़ा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता में वनडे मैच से पहले भी टीम होटल में द्रविड़ को बीपी की शिकायत हुई थी। मैच के दौरान वह टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में नजर आए थे। अभी मिली सूचना के मुताबिक द्रविड़ हेल्थ चेकअप के लिए बेंगलुरु रवाना हो गए हैं। अब देखना है कि क्या द्रविड़ तीसरे वनडे के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे या नहीं..

दो दिन पहले ही था उनका जन्मदिन:

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ ने दो दिन पहले ही अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने दूसरे वनडे के दौरान होटल में टीम के साथ केक काटते नज़र आये थे। द्रविड़ के जन्मदिन का एक छोटा वीडियो BCCI ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। अगर द्रविड़ तीसरे वनडे से पहले टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे तो उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण एक बार फिर टीम इंडिया के साथ बतौर कोच जुड़ सकते हैं।

टीम इंडिया ने बनाई सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त:

बता दें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की। तीसरे मैच की बात करें तो भारत के लिए यह मुकाबला केवल औपचारिकता रह गया है। टीम इंडिया की नज़र इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी।    

Tags:    

Similar News