हॉकी जूनियर वर्ल्ड कप: आज इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया के लिए आज का मैच बेहद ज़रूरी है। शायद यही कारण है कि शुक्रवार को स्पेन और जापान के बीच हुए मुक़ाबले पर इंडियन टीम के कोच हरेंद्र सिंह की नज़रे टिकी हुई थी।

Update: 2016-12-10 06:44 GMT

लखनऊ : हॉकी जूनियर वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में कनाडा को 4-0 से करारी मात देकर धमाकेदार आगाज़ करने वाली टीम इंडिया शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया के लिए यह मैच काफी अहम साबित हो सकता है। ये मैच मेजर ध्यान चन्द हॉकी स्टेडियम में होगा।

अहम है आज का मैच

टीम इंडिया के लिए शनिवार को खेला जाने वाला मैच काफी अहम है। अगर इस मैच में टीम इंडिया अपनी प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड को मात दे देती है तो टीम के पूल में टॉप पर आने की संभावना बढ़ जाएगी। इसके बाद भारत का सामना पूल सी में सेकंड नंबर पर रहने वाले स्पेन से हो सकता है।अगर इंडिया हार जाती है तो उसको जर्मनी के खिलाफ मैदान में उतरना होगा।क्वार्टर फाइनल में विजेता टीम रही जर्मनी के खिलाफ खेलने का रिस्क टीम इंडिया नहीं लेना चाहेगी।

स्पेन और जापान के बीच हुए मैच पर टिकी थीं कोच की नज़रें

पूल में टॉप पर रहने के लिए टीम इंडिया ने कड़ी मेहनत की। शायद यही कारण है कि शुक्रवार को स्पेन और जापान के बीच हुए मुक़ाबले पर इंडियन टीम के कोच हरेंद्र सिंह की नज़रें टिकी हुई थीं।

मैच की तैयारी में जुटी टीम इंडिया

शुक्रवार की शाम भारतीय टीम पदमश्री मोहम्मद शाहिद स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंची। ये प्रैक्टिस करीब डेढ़ घण्टे तक चली जिसमें कोच ने पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदलने के लिए खिलाड़ियों से देर तक अभ्यास करवाया।

Similar News