India vs Australia Test Series: हम नहीं चाहते Mohammed Shami ऑस्ट्रेलिया जाएं- Rohit Sharma की बड़ी प्रतिक्रिया

India vs Australia Test Series Update:भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।इस सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-16 18:00 IST

Ind vs Aus, Cricket, Sports, Rohit Sharma, Mohammed Shami

India vs Australia Test Series Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसको लेकर दोनों ही टीमें तैयारियों में लगी हुई हैं। वहीं इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की फिटनेस पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Rohit Sharma ने Mohammed Shami की फिटनेस पर दिया अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुद बताया है कि शमी के घुटने में चोट लगी थी। हम अनफिट शमी को ऑस्ट्रेलिया नहीं ले जाना चाहते हैं। उनको एनसीए में एक और चोट लगी गई थी। रोहित शर्मा ने बेंगलुरु टेस्ट मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, "ईमानदारी से कहूं तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए उन्हें चुनना अभी बहुत मुश्किल है। उन्हें एक और चोट लगी थी और उनके घुटनों में सूजन भी आ गई थी। इससे उनकी स्थिति थोड़ी ज्यादा खराब हो गई और उन्हें फिर से शुरुआत करनी पड़ी। वह डॉक्टरों और फिजियो के साथ NCA (नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बेंगलुरु) में हैं।


रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, हम अनफिट शमी को ऑस्ट्रेलिया नहीं ले जाना चाहते हैं। हालांकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि शमी को ऑस्ट्रेलिया ले जाया जाए। एक तेज गेंदबाज के लिए ये काफी मुश्किल है, क्योंकि वह काफी क्रिकेट मिस कर चुके हैं। फिर अचानक से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना, ये आदर्श नहीं है। हम शमी को ठीक होने और 100% फिट होने के लिए पर्याप्त समय देना चाहते हैं। फिजियो, ट्रेनर, डॉक्टरों द्वारा इसके लिए एक रोडमैप तैयार किया गया है। इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने से पहले उन्हें कुछ प्रेक्टिस मैच खेलने चाहिए। बता दें कि, शमी ने भारत के लिए 64 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 27.71 की शानदार औसत से 229 विकेट लिए हैं। दरअसल 22 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टेस्ट मैच खेला जाएगा।  

Tags:    

Similar News