IPL 2022: अब दीपक चाहर आइपीएल के पूरे सीजन से बाहर, CSK को बड़ा झटका

IPL 2022 CSK Team: इस सीजन तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के कारण शुरू के कुछ मैच के लिए बाहर थें, वापसी की उम्मीद थीं। वो दोबारा चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गए है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-04-12 12:41 GMT

CSK Team Deepak Chahar (image-social media)

IPL 2022 CSK Team: चेन्नई की टीम को एक के बाद आइपीएल के इस सीजन झटका लग रहा है। टीम के सभी प्रमुख तेज गेंदबाज चोटिल हैं, बचें गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते है, टीम अभी तक इस सीजन खेंले चारों मुकाबलों को हारी है। टीम के बल्लेबाज ने भी कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस सीजन टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के कारण शुरू के कुछ मैच के लिए बाहर थें, टीम को पांच मैच के बाद उनकी चोट से उबर के वापसी की उम्मीद थीं। पर अब ऐसा नहीं हो पाएंगा, वो दोबारा चोटिल होकर पूरे आइपीएल के सीजन से बाहर हो गए है। जो टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

चोट से उबरने में दोबारा चोटिल

दीपक इस साल 20 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से ही नेशनल क्रिकेट एकेडमी थे। इसी दौरान उनकी पीठ में दोबारा चोट लग गई है। सूत्रों के अनुसार चेन्नई के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी है। जिसके चलते उनका पूरे आइपीएल सीजन से बाहर होना तय माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पता चला है, कि चोटिल तेज गेंदबाज को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं।

चौदह करोड़ में सीएसके ने दोबारा खरीदा

आईपीएल 2021 के 15 मुकाबलों में 14 विकेट हासिल करने वाले दीपक चाहर को चेन्नई की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले ही 14 करोड़ की भारी भरकम राशि में अपने साथ दोबारा टीम में बनाएं रखा था। 2018 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई उनको 80 लाख में अपने साथ जोड़ा। दीपक चाहर बेहतरीन स्विंग बॉलर के साथ ही लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी में कमाल दिखाना जानते है। श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने नाबाद 69 रन और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 54 रन की अर्धशतकीय पारी ने उनको और ज्यादा कीमती खिलाड़ी बना दिया था।

Tags:    

Similar News