CSK vs RR: चेन्नई और राजस्थान के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

IPL 2024 CSK vs RR Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि चेन्नई और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Update: 2024-05-12 07:00 GMT

IPL 2024 CSK vs RR: आईपीएल 2024 में 12 मई को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। चेन्नई की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात सुधारना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के शेर भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि चेन्नई और राजस्थान के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

CSK vs RR कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि कल चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला यह मुकाबला आईपीएल 2024 के दृष्टिकोण से बेहद खास है। क्योंकि दोनों ही टीमों के लिए जीत काफी हद तक अनिवार्य है। राजस्थान रॉयल्स इस जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स इस जीत के साथ टूर्नामेंट में अभी भी जीवित रहना चाहेगी। कल का मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा, चेन्नई को मैच जीताने की जिम्मेदारी कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के कंधों पर रहेगी।

सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन इस पूरे सीजन में काफी कमाल का रहा है। आईपीएल 2024 में उन्होंने अब तक खेले 12 मैचों में 145.82 के स्ट्राइक रेट के साथ 541 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 57 चौक तथा 16 छक्के भी आए हैं। कल के मुकाबले में यह खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज भी साबित हो सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एमएस धोनी भी कल के मुकाबले में ताबड़तोड़ रनों की बारिश कर सकते हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के पास में कमाल के हीटर बल्लेबाज हैं। कप्तान संजू सैमसन ने पिछले ही मैच में लगभग 200 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी कर खुद की फॉर्म को एक बार फिर से दर्शाया है। सैमसन भी कल के मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। वहीं संजू के अलावा रियान पराग, जोस बटलर और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भी चेन्नई के मैदान पर अपने बल्ले से सीएसके के गेंदबाजों पर कहर बरसाएंगे।

Tags:    

Similar News