IPL 2024: जय शाह ने साधा हार्दिक पांड्या और ईशान किशन पर निशाना, कहा घरेलू क्रिकेट से कहीं ज्यादा…

Jay Shah: घरेलू क्रिकेट से ज्यादा आईपीएल को महत्त्व दिए जाने पर जय शाह ने भारतीय खिलाड़ियों पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि, डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-19 16:33 GMT

Jay Shah: आईपीएल 2024 का आगाज बस कुछ ही दिनों में होने वाला है। लेकिन इससे पहले ही BCCI सचिव जय शाह ने बड़ा बयान दिया है। जिसपर फैंस का कहना है कि, जय शाह ने हार्दिक पांड्या और ईशान किशन पर निशाना साधा है। ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से दूर हैं लेकिन आईपीएल में जल्द ही खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

हार्दिक और ईशान पर जय शाह ने साधा निशाना

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के महत्त्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि, कुछ भारतीय खिलाड़ी अब डोमेस्टिक क्रिकेट को छोड़ आईपीएल को अधिक महत्व दे रहे हैं। जो भारतीय क्रिकेट के लिए चिंता का विषय है। बता दें टीम मैनेजमेंट द्वारा घरेलू क्रिकेट में खेलने की सलाह दिए जाने के बाद भी ईशान किशन ने रणजी ट्रॉफी 2024 में भाग नहीं लिया था। जिसके बाद जय शाह का बयान सामने आया है।


ESPNCricinfo के मुताबिक, जय शाह (Jay Shah) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, जिस भी खिलाड़ी को भारत के लिए क्रिकेट खेलना है। उनको अब डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना अनिवार्य होगा। अभी क्या हो रहा है कि भारतीय खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट की जगह आईपीएल को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। जो कि एक चिंता का विषय बन चुका है। लेकिन खिलाड़ियों को यह समझना होगा कि भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट रीढ़ की हड्डी की तरह है। 

जय शाह के इस बयान के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, अब भारतीय खिलाड़ियों का टीम इंडिया में चयन घरेलू क्रिकेट के आधार पर ही होगा। भारत के लिए क्रिकेट खेलने की चाह रखने वाले खिलाड़ियों को अब डोमेस्टिक क्रिकेट को प्राथमिकता देनी होगी। जिसके बाद ही उनका चयन भारतीय टीम में होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई खिलाड़ियों को लेकर क्या फैसला लेता है।   

Tags:    

Similar News