IPL 2024 Ekana Stadium Schedule: लखनऊ के में होंगे 7 मुकाबले, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

IPL 2024 Ekana Stadium Match List: आईपीएल 2024 का 7 मुकाबला लखनऊ के Ekana Stadium में खेला जाएगा। दरअसल बीसीसीआई में आईपीएल 2024 का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-27 06:04 GMT

IPL 2024 Ekana Stadium Schedule: आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है। इस लीग का पहला मुकाबला 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। जिसे CSK की टीम ने 6 विकेट से जीता। वहीं BCCI ने भी आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। जिसके मुताबिक लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 7 मुकाबले खेले जाएंगे। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपने घरेलू मैदान अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में सात मुकाबले खेलेगी। तो आइए जानते हैं इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में कब और किससे होंगे मुकाबले: 

इकाना स्टेडियम में होंगे आईपीएल 2024 के 7 मुकाबले (IPL 2024 Matches Ekana Stadium): 

बता दें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 7 मुकाबले खेले जाएंगे। दरअसल 10 टीमों के बीच खेले जाने वाले 74 मुकाबलों में से बीसीसीआई ने शुरुआती 21 मैच के ही शेड्यूल जारी किए थे। लेकिन अब बीसीसीआई ने पूरा शेड्यूल जारी किया है। जिसके बाद लखनऊ के फैंस महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर इकाना स्टेडियम में खेलते देखेंगे।


दरअसल इकाना स्टेडियम में पंजाब किंग्स, गुजरात टाइटंस, दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रायल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स से दो दो मैच खेलेगी। बता दें इस लीग में ये दूसरा होगा जब माही इकाना स्टेडियम में खेलने उतरेंगे। जारी शेड्यूल के अनुसार इकाना स्टेडियम में पहला मुकाबला 30 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। जो भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा। 

वहीं दूसरा मुकाबला इस स्टेडियम में 7 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। फिर 12 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स, 19 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स, 27 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स और राजस्थान रॉयल्स, 5 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। इन सभी मुकाबलों के लिए लखनऊ के फैंस काफी उत्साहित हैं। 

Tags:    

Similar News