MI vs SRH: शानदार शतक लगाने के बाद Suryakumar Yadav ने किया बड़ा खुलासा

IPL 2024 MI vs SRH Match Suryakumar Yadav Century: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने अपनी चमत्कारिक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया

Update: 2024-05-06 19:18 GMT

IPL 2024 MI vs SRH Suryakumar Yadav (Photo. IPL/BCCI)

IPL 2024 MI vs SRH Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 के 55वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने अपनी चमत्कारिक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वानखेड़े के स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव द्वारा चौके-छक्कों की बरसात से तमाम फैंस का पैसा वसूल हुआ। उन्होंने मुंबई की हारी हुई बाजी को जीत में तब्दील कर दिया। इसके बाद सूर्या ने बड़ा खुलासा भी किया।

Suryakumar Yadav ने किया बड़ा खुलासा

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में तारणहार बनकर आए सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 102 रनों की पारी खेली। उनके बल्ले से इस दौरान 12 चौके और 6 छक्के भी आए। इन 6 छक्कों में मुंबई को जीत दिलाने वाला अंतिम छक्का भी शामिल है। सूर्या ने आज के मैच में कमाल के शॉट्स भी खेले। फैंस ने उनकी बल्लेबाजी को खूब एंजॉय किया। मैच के बाद उनकी स्टेटमेंट भी कमाल की थी।

मैच की समाप्ति के बाद सूर्यकुमार यादव ने लगभग सभी अवार्ड अपने नाम किए, जिसमें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी शामिल था। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैंने लंबे समय के बाद ऐसा किया है। मैंने 20 ओवर तक फील्डिंग की और 18 ओवर तक बल्लेबाजी भी की, केवल थका हुआ था (चिंता की कोई बात नहीं है)। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए समय की जरूरत थी। (मैच के दौरान सूर्या को रन भागते समय तकलीफ में देखा गया)।”

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा, “मैं बल्लेबाजी करने गया, मुझे अंत तक बल्लेबाजी करने के लिए किसी अन्य बल्लेबाज की भी जरूरत थी। मैंने बस अपने समय का आनंद लिया। यह मुंबई स्कूल ऑफ आर्ट्स से है, वानखेड़े में मैंने पहले भी बहुत क्रिकेट खेला है। जब गेंद ने सीम लेना बंद कर दिया तो मैंने अपने सभी शॉट खेले। जिनका मैं नेट्स पर हमेशा अभ्यास करता हूं। मुझे लगता है कि इरादा वही होता, मैं निश्चित रूप से उसी पैटर्न में खेलता।”

Tags:    

Similar News