IPL 2025 Update: Rishabh Pant नहीं ये खिलाड़ी होगा Delhi Capitals का कप्तान

IPL 2025 Delhi Capitals Captain: आईपीएल 2025 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। CSK के फैन Dhoni को खेलते हुए देखना चाहते हैं तो DC फैंस Rishabh Pant को कप्तानी करते हुए।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-17 11:08 IST

Rishabh Pant, Delhi Capitals, IPL 2025, IPL, Cricket, Sports, Delhi Capitals Captain, Axar Patel, Delhi Capitals New Captain 

IPL 2025 Delhi Capitals Captain: आईपीएल 2025 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जहां एक ओर Chennai Super Kings के फैन फिर से MS Dhoni को खेलते हुए देखना चाहते हैं तो वहीं दूसरी ओर Delhi Capitals के फैंस Rishabh Pant को कप्तानी करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, इस बीच Delhi Capitals को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऋषभ पंत इन दिनों टीम इंडिया के लिए टेस्ट सीरीज खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब Delhi Capitals पंत को लेकर बड़े प्लान में है। 

Delhi Capitals को मिला नया कप्तान

दरअसल लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Delhi Capitals को नया कप्तान मिलने वाला है। ऐसे में ऋषभ पंत से दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छिन सकती है। दिल्ली के नए कप्तान अक्षर पटेल हो सकते हैं। आईपीएल 2024 में टीम के कप्तान ऋषभ पंत ही थे, लेकिन IPL 2025 में कोई और दिल्ली की टीम का कप्तान हो सकता है।


बता दें कि, ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स 18 करोड़ रुपए में रिटेन कर सकती है, लेकिन कप्तानी की जिम्मेदारी अक्षर पटेल को मिलेगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो, दिल्ली कैपिटल्स अक्षर पटेल को कप्तान बनाने की तैयारी में है या फिर आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन से किसी कैप्टेंसी मैटेरियल प्लेयर को टीम में शामिल कर सकती है और उसे नया कप्तान बना सकती है। 

सूत्र का कहना है कि, "हां, दिल्ली कैपिटल्स नई कप्तान की तैयारी कर रही है। संभावना है कि, अक्षर पटेल ही नए कप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगे या फिर फ्रेंचाइजी देख सकती है कि आईपीएल ऑक्शन में कौन कप्तानी करने वाला अच्छा प्लेयर है। ऋषभ पंत दिल्ली के लिए टॉप रिटेंशन हैं, लेकिन लीडरशिप ग्रुप का मानना है कि वे कप्तानी के दबाव के बिना अच्छा खेल सकते हैं। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर Delhi Capitals का कप्तान कौन होता है। 

Tags:    

Similar News