IPL Final 2024: जुए की भेंट चढ़ा आईपीएल, फाइनल में केकेआर पर कनाडा से लगा करोड़ों रुपए का सट्टा!

IPL Final 2024 KKR vs SRH Canadian Rapper Drake: अब इसमें एक कनाडा के रैपर ने भी नया मसाला जोड़ दिया है, इस समय तमाम मैन स्ट्रीम मीडिया इसी खबर को कवर करने में लगी है

Update: 2024-05-25 14:14 GMT

IPL Final 2024 KKR vs SRH Canadian Rapper Drake (Photo. IPL/BCCI)

IPL Final 2024 KKR vs SRH Canadian Rapper Drake: आईपीएल 2024 के फाइनल के अलावा सभी मैच समाप्त हो चुके हैं। फाइनल मैच कल यानी रविवार (26 मई 2024) की शाम चेन्नई के एमए सितंबर में स्टेडियम में खेला जाएगा। हर बार की तरह ही इस बार भी आईपीएल को कुछ आलोचकों द्वारा सट्टे को बढ़ावा देने वाला टूर्नामेंट भी बताया जा रहा है। वहीं अब इसमें एक कनाडा के रैपर ने भी नया मसाला जोड़ दिया है। इस समय तमाम मैन स्ट्रीम मीडिया इसी खबर को कवर करने में लगी है।

इस कनेडियन रैपर ने केकेआर पर लगाया करोड़ों रुपया

आपको बताते चलें कि इंडियन प्रीमियर लीग केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक प्रसिद्ध क्रिकेट टूर्नामेंट है। इस T20 लीग की लोकप्रियता विश्व के कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट से भी अधिक बताई जाती है। ऐसे में तमाम अरबपति भी इस पर ध्यान केंद्रित रखते हैं। हाल ही में कनाडा रैपर और बहुलोकप्रिय सिंगर ड्रेक (Canadian Rapper Drake) ने आईपीएल फाइनल के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स पर करोड़ों रुपए का सट्टा लगाया है।

वैसे तो भारत में सट्टा अथवा बैटिंग पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। लेकिन दुनिया में कई ऐसे विकसित देश भी हैं, जिनमें सट्टा व बैटिंग पूरी तरह से लीगल है। जिसमें कनाडा भी शामिल है, इसी कारण से कनाडा रैपर ने भी इस बार अपना पैसा लगाया है। उन्होंने केकेआर की टीम पर करोड़ों की बेट लगाई है और इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से ढोल पीटते हुए सजा की है। जिसके बाद से ड्रेक भारत में भी ट्रेंड करने लगे हैं।

मशहूर रैपर ड्रेक असल में आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जीताने के लिए 2 करोड़ से भी अधिक रुपया दांव पर लगाया है। अमेरिकी करेंसी के हिसाब से उन्होंने 250000 यूएस डॉलर की बेट केकेआर की टीम पर लगाई है। यहां से यदि वह जीत जाते हैं, तो उन्हें 425000 का फायदा होगा, अन्यथा सभी नुकसान भी होगा। वहीं उन्होंने इसी के साथ सोशल मीडिया पर केकेआर की टीम को समर्थन के साथ पहली बार क्रिकेट मैच पर बेट लगाने की बात भी साझा की है।



 


Tags:    

Similar News