चिकनगुनिया का शिकार हुए ईशांत, टीम इंडिया के ऐतिहासिक मैच से बाहर

22 सितंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुरू होने वाले भारत- न्यूजीलैंड टेस्ट मैच से दो दिन पहले भारत के फास्ट बॉलर ईशांत शर्मा चिकनगुनिया का शिकार होने की वजह से टीम से टीम से बाहर हो गए हैं। 28 साल के इशांत शर्मा और भारतीय टीम के लिए निश्चित ही यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

Update: 2016-09-20 14:31 GMT

नई दिल्‍ली: 22 सितंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुरू होने वाले भारत- न्यूजीलैंड टेस्ट मैच से दो दिन पहले भारत के फास्ट बॉलर ईशांत शर्मा चिकनगुनिया का शिकार होने की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। 28 साल के इशांत शर्मा और भारतीय टीम के लिए निश्चित ही यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें ... अजिंक्य रहाणे बोले-500वें टेस्‍ट मैच में खेलना गर्व की बात, जीत के लिए लड़ेंगे

टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले के मुताबिक, ईशांत शर्मा की जगह उमेश यादव, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार में से किसी एक फ़ास्ट बॉलर को टीम में शामिल किया जा सकता है। 72 टेस्ट में 209 विकेट ले चुके ईशांत से कोलकाता टेस्ट मैच (30 सितंबर- 4 अक्टूबर) में वापसी की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें ... 500वें टेस्ट मैच को यादगार बनाने के लिए BCCI की खास तैयारी, जुटेंगे दिग्गज

कानपुर टेस्ट से पहले अब तक तीन प्लेयर्स बाहर हो चुके हैं। इनमें टीम इंडिया के ईशांत शर्मा और न्यूजीलैंड के जिम्मी नीशाम और टिम साउथी शामिल हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में ईशांत शर्माने आठ विकेट लिए थे। बता दें, कि 22 सितंबर से कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच भारतीय टेस्ट इतिहास का 500वां मैच है।

यह भी पढ़ें ... ग्रीन पार्क टेस्ट पर संकट के बादल, रुक रुक कर लगातार हो रही बारिश ने बढ़ाई चिंता

Tags:    

Similar News