KL Rahul के अनुसार Rohit Sharma नहीं ये खिलाड़ी है नंबर 1 बल्लेबाज

KL Rahul Blind Ranking Cricketers: क्रिकेट की दुनिया में इन दिनों क्रिकेटरों की ब्लाइंड रैंकिंग यानी बिना अगला नाम जाने किसी खिलाड़ी को रैंकिंग देने का ट्रेंड काफी समय से चल रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-11 12:40 IST

Sports News, Sports, KL Rahul

KL Rahul Blind Ranking Cricketers: क्रिकेट की दुनिया में इन दिनों क्रिकेटरों की ब्लाइंड रैंकिंग यानी बिना अगला नाम जाने किसी खिलाड़ी को रैंकिंग देने का ट्रेंड काफी समय से चल रहा है। इस कड़ी में केएल राहुल का नाम भी सामने आया है। दरअसल भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बल्लेबाज और गेंदबाजों की ब्लाइंड रैंकिंग की है। 

भारतीय बल्लेबाज ने टॉप 5 बल्लेबाज की लिस्ट में रोहित शर्मा को नहीं किसी और खिलाड़ी को नंबर वन बताया है। बता दें कि, केएल के सामने एक-एक कर पांच खिलाड़ियों के नाम रखे गए, जिन्हें उन्हें 1 से 5 के क्रम में रैंकिंग दी। इस लिस्ट में विराट कोहली से लेकर ट्रेविस हेड के नाम शामिल है। केएल राहुल ने इन दोनों ही खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। 

Virat Kohli हैं नंबर वन बल्लेबाज

बता दें कि, टॉप 5 बल्लेबाजी रैंकिंग की लिस्ट में केएल राहुल के सामने सबसे पहले ट्रेविस हेड का नाम सामने आया, जिनमें उन्होंने हेड को 5वां स्थान दिया। इसके बाद राहुल के सामने रोहित शर्मा का नाम आया जो राहुल ने उन्हें दूसरे स्थान पर रखा। इसके बाद केएल राहुल ने बाबर आजम को 4 नंबर पर रखा, क्योंकि इस समय आजम बहुत खराब फॉर्म में चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को केएल राहुल ने तीसरा नंबर दिया है। केएल राहुल के सामने अंत में विराट कोहली का नाम सामने आया। कोहली का नाम सुनते ही केएल राहुल हंस पड़े और उन्होंने कोहली को बेस्ट बल्लेबाज बनाया। गेंदबाजी के मामले में केएल राहुल ने डेल स्टेन को नंबर वन गेंदबाज बताया। नसीम शाह को भारतीय बल्लेबाज ने पांचवें नंबर पर रखा है। 


Kl Rahul के अनुसार टॉप 5 बल्लेबाज 

1. विराट कोहली

2. रोहित शर्मा

3. सूर्यकुमार यादव

4. बाबर आजम

5. ट्रेविस हेड

केएल राहुल के अनुसार टॉप 5 गेंदबाजी 

1. डेल स्टेन

2. जेम्स एंडरसन

3. जसप्रीत बुमराह

4. राशिद खान

5. नसीम शाह 


Tags:    

Similar News