Lionel Messi: पेरिस के इस आलीशान होटल में ठहरे हैं मेसी, एक रात का किराया जानकर हो जाएंगे दंग

Lionel Messi: अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर मेसी इस समय फ्रांस की राजधानी पेरिस में हैं और परिवार के साथ इन्जाॅय कर रहे हैं।

Written By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-08-15 13:25 GMT

पत्नी और बच्चों के साथ मेसी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Lionel Messi: अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर और कप्तान लियोनेल मेसी ने पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के साथ करार किया है। उन्होंने अब पीएसजी के साथ ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी। मेसी की निगाहें पीएसजी के साथ फिर से चैंपियंस लीग का खिताब जीतने पर है।


अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर मेसी इस समय फ्रांस की राजधानी पेरिस में हैं और परिवार के साथ इन्जाॅय कर रहे हैं। मेसी अपने परिवार के साथ पेरिस के प्रसिद्ध ले रॉयल मोनसेउ होटल में रुके हैं।


लियोनेल मेसी जिस होटल में ठहरें हैं उसका एक रात का किराया जानकर आप दंग रह जाएंगे। पेरिस के इस फाइव स्टार होटल का एक रात का किराया 17 लाख रुपये से ज्यादा है। 34 वर्षी मेसी इस शानदार होटल से पेरिस की खूबसूरत को देख सकते हैं। 


इस आलीशान होटल में पूल, सिनेमा हॉल जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही इस होटल में कई फ्रेंच डिसेस भी मिलती हैं। यह होटल पेरिस के सबसे वीआईपी इलाके में है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के नेमार भी 2017 में इसी होटल में ठहरे थे। स्टार फुटबॉलर नेमार पीएसजी के साथ जुड़ने के बाद इस होटल में रुके थे।


अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर मेसी ने पीएसजी के साथ दो साल का करार किया है। मेसी के पास पीएसजी के साथ करार को आगे बढ़ाने का भी विकल्प है। इस करार के तहत मेसी को सालाना करीब 35 मिलियन यूरो (लगभग तीन अरब रुपये) मिलेंगे।


बार्सिलोना के साथ करार खत्म होने के बाद मेसी फुटबॉल इतिहास में किसी क्लब के लिए खेलने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी बन चुके हैं। 


मेसी ने बार्सिलोना का साथ छोड़ने के बाद क्लब के लिए पहली ट्रेनिंग की। क्लब ने अभ्यास सत्र का फुटेज जारी किया है जिसमें मेसी मैदान पर दौड़ते हुए और ड्रिल करते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जेंटीना को कोपा अमेरिका कप जीताने के बाद मेसी पहली बार मैदान पर देखे गए।


मेसी ने अपने नए साथी खिलाड़ियों से मिले। मेसी ने काइलिन म्बापे से भी मुलाकात की। मेसी नए क्लब के लिए जल्द से जल्द मैच खेलने के लिए बेताब हैं।



 







Tags:    

Similar News