IPL 2022 LSG vs KKR: लखनऊ और कोलकाता के बीच मुक़ाबला आज, जानें दोनों टीमों का इस सीजन का हाल

IPL 2022 LSG vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज का दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शाम 7:30 बजे से पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाना है।

Report :  Prashant Dixit
Published By :  Rakesh Mishra
Update: 2022-05-07 12:47 GMT

IPL 2022 LSG vs KKR (image-social media) 

IPL 2022 LSG vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज का दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शाम 7:30 बजे से पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाना है। यह इन दोनों टीम के बीच इस सीजन पहला मैच है। अगर दोनों टीम के पीछले मैच की बात करे, तो कोलकाता ने राजस्थान की टीम को 7 विकेट से हराया था। तो लखनऊ ने दिल्ली की टीम को 6 रन से शिकस्त दी थी। अंक तालिका की बात करे तो लखनऊ की टीम दूसरे स्थान पर है, तो कोलकाता की टीम आठवें स्थान पर मौजूद है। पर पहली बार भिडंत होने के करण मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है।

लखनऊ की टीम का प्रदर्शन 

LSG ने इस सीजन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है, और अभी तक खेले 10 मैच में से 7 में जीत दर्ज की है। और इन 7 जीत से मिले 14 अंक लेकर अंक तालिका में टीम दूसरे स्थान पर है। लखनऊ के लिए, केएल राहुल, क्वंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, जेसन होल्डर, मोहसिन खान, आवेश खान, कुणाल पांड्या और दुस्मिंता चमीरा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। तो वहीं रवि विश्नोई, मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, और आयुष बडोनी का प्रदर्शन मन मुताबिक नहीं रहा है। आज के मैच में यह खिलाडी अच्छा प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाएं रखना चाहेंगे। 

कोलकाता की टीम का प्रर्दशन 

KKR टीम का प्रदर्शन इस सीजन कुछ ख़ास नहीं रहा है। टीम ने अब तक खेलें 10 मैच में से मात्र 4 जीत पाए है, 4 जीत से मिले 8 अंक लेकर टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। कोलकाता के लिए श्रेयस अय्यर, नीतीश राणा, और उमेश यादव ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए है। सलामी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे है। एरोन फिंच, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, आदि पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। आज यह के मैच में यह खिलाड़ी अपने आप को साबित करना चाहेंगे। दोनों टीम के बीच पहली भिड़ंत है, साथ ही donot टीम ने अपने पीछले मैच जीते है। तो मैच रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है।

Tags:    

Similar News