IPL 2025: टीम इंडिया के इस पूर्व महान खिलाड़ी को अपने साथ करने को तैयार लखनऊ सुपरजायंट्स, भारत के लिए रह चुके हैं बॉलिंग कैप्टन

IPL 2025: लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम अगले सीजन से पहले अपने साथ मेंटॉर के रूप में भारत के एक पूर्व महान खिलाड़ी को जोड़ने की तैयारी में

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-20 03:38 GMT

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: विश्व क्रिकेट की सबसे एक्साइटिंग टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग में हर किसी को अगले सीजन का इंतजार है। आईपीएल के अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है, ऐसे में सभी टीमों में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं। आईपीएल की टीमों में प्लेयर्स में तो बदलाव होंगे, तो साथ ही इन टीमों के सपोर्टिंग स्टाफ में भी कईं बदलाव देखे जा सकते हैं, जिसमें से एक टीम लखनऊ सुपरजायंट्स भी होगी, जिसमें टीम के कोचिंग स्टाफ में अब कुछ नए चेहरे नजर आने वाले हैं।

लखनऊ सुपरजायंट्स मेंटॉर के लिए दिग्गज खिलाड़ी को कर सकती है अपने साथ

लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर का पद तो पिछले ही सीजन खाली हो गया था, जहां गौतम गंभीर ने साथ छोड़कर कोलकाता का दामन थाम लिया था। वही गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के हेड कोच है। ऐसे में लखनऊ के मेंटॉर का पद खाली ही पड़ा है। तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम ने लखनऊ के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल को अपना गेंदबाजी कोच बना दिया है, ऐसे में लखनऊ में तो गेंदबाजी कोच का पद भी खाली हो चुका है।

लखनऊ जहीर खान को मेंटॉर बनाकर एक तीर से लगाना चाहेगी 2 निशान

लखनऊ सुपरजायंट्स की फ्रेंचाइजी अब अपने मेंटॉर और बॉलिंग कोच के पद के लिए एक तीर से 2 निशानें की तैयारी में है। जहां वो एक ही ऐसे दिग्गज को टीम के साथ जोड़ रही है, जिससे कि लखनऊ को मेंटॉर भी मिल जाए और वो गेंदबाजी कोच का काम भी पूरा कर सके। इसके लिए लखनऊ सुपरजायंट्स ने टीम इंडिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज जहीर खान से संपर्क किया है। जी हां.... जहीर खान को लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने अपना मेंटॉर बनाने की तैयारी कर ली है, जो उनके गेंदबाजों को भी टिप्स दे सके।

जहीर खान और लखनऊ सुपरजायंट्स में बात अंतिम दौर में- रिपोर्ट

जहीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के महान तेज गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने कईं साल तक टीम इंडिया को अपनी सेवाएं दी है। जहीर खान को अब लखनऊ सुपरजायंट्स अपने साथ करके मेंटॉर की कमी तो पूरा करेगी, साथ ही वो गेंदबाजी कोच की तलाश भी पूरी करना चाहेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहीर खान और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मेंटॉर के लिए बात चल रही है, जिसे लेकर अब तक ना तो लखनऊ फ्रेंचाइजी और ना ही जहीर खान की तरफ से कोई पुष्टी हो सकी है, लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट में जहीर का मेंटॉर बनना तय बताया जा रहा है।

Tags:    

Similar News