Babar Azam को लेकर अब ये क्या बोल गए Mohammad Hafeez, खिलाड़ी के खेल भावना पर उठने लगे सवाल

Mohammad Hafeez: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व डायरेक्ट मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद उनपर अब कई सवाल उठने लगे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-20 15:45 GMT

Mohammad Hafeez: Pakistan क्रिकेट टीम पिछले कुछ महीनों से विवादों में घिरी हुई है। कभी खिलाड़ियों के डिमांड को लेकर कभी टीम और बोर्ड में हुए बदलाव को लेकर पाक टीम सुर्खियों में बनी हुई है। अब हाल ही में इस टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने इस टीम के खिलाड़ी बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है, जो चर्चा में है।

Babar Azam को लेकर Mohammad Hafeez का बड़ा बयान

दरअसल पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद बाबर आजम के खेल भावना पर सवाल उठ रहे हैं। बता दें मोहम्मद हफीज ने बताया की टीम के लिए ओपनिंग छुड़वाने में उन्हें 2 महीने का समय लग गया क्योंकि बाबर इसके लिए तैयार नहीं थे।


मोहम्मद हफीज ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे बाबर आजम को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार करने में 2 महीने का समय लग गया। मैंने बाबर को समझाया कि टीम के लिए उन्हें ओपनिंग छोड़नी ही पड़ेगी। ऐसा नहीं है कि पाकिस्तान के लिए पहले किसी खिलाड़ी ने ऐसा नहीं किया हो। आप एक बेहद शानदार खिलाड़ी हैं और आपकी जिम्मेदारी है कि आप पाकिस्तान टीम को आगे लेकर जाएं। आप और रिजवान बेहतरीन खिलाड़ीं हैं लेकिन सिर्फ दो खिलाड़ी तो पूरी टीम नहीं बन सकते।

उन्होंने बाबर आजम से आगे कहा कि, हमें एक टीम को तैयार करना है और इसके लिए जरूरी है कि आप तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें। आप वनडे मैच में पिछले 6 सालों से इसी नंबर पर खेल रहे हैं और इस कारण ही आपको इसमें किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि तकनीकि तौर पर आप एक बेहद सक्षम खिलाड़ी हैं। मोहम्मद हफीज का ये बयान अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।   

Tags:    

Similar News