मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर को पढ़ाया कर्मा का पाठ, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ ट्वीट

T20 World Cup: टी-20 विश्वकप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार से पाकिस्तान फैंस बेहद निराश है। कई पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी इस हार से बेहद दुखी नजर आए। इसमें एक नाम पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का नाम भी शामिल है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-11-14 03:37 GMT

T20 World Cup

T20 World Cup: टी-20 विश्वकप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार से पाकिस्तान फैंस बेहद निराश है। कई पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ी इस हार से बेहद दुखी नजर आए। इसमें एक नाम पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का नाम भी शामिल है। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले शोएब अख्तर टी-20 वर्ल्ड कप में अपने बयानों से चर्चा में बने रहे। अब मौका था इंग्लैंड और पाकिस्तान के फाइनल मैच का तो अख्तर को भी अपनी टीम की जीत की काफी उम्मीद थी। लेकिन इंग्लैंड की उम्दा गेंदबाज़ी के चलते पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा।

अख्तर ने किया दिल टूटने वाला इमोजी किया शेयर:

बता दें पाकिस्तान की हार के बाद दुखी शोएब अख्तर ने ट्विटर पर सिर्फ एक दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया। उनके उस ट्वीट से पता चल रहा था कि वो पाकिस्तान की हार से कितने दुखी थे। उनके ट्वीट पर पाकिस्तानी फैंस को सांत्वना दे रहे थे, लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने अख्तर को कर्मा का ऐसा पाठ पढ़ाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने उनके ट्वीट पर लिखा ''क्षमा चाहता हूं भाई, इसे कर्मा कहते हैं। इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने शमी का जमकर सपोर्ट किया। वहीं पाकिस्तानी फैंस इस पर भड़क गए। अब यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सेमीफाइनल में भारत की हार से खुश हुए थे अख्तर:

बता दें मोहम्मद शमी कभी बिना किसी बात के ट्वीट या किसी को सोशल मीडिया पर टारगेट नहीं करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अख्तर सहित पूरे पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत की हार पर अख्तर सहित पाकिस्तानी फैंस और उनके पीएम तक बेहद खुश हुए थे। लेकिन अब जब उनकी टीम को फाइनल में उसी इंग्लैंड के सामने हार का सामना करना पड़ा तो उनका दिल टूट गया।

ऐसा रहा फाइनल मुकाबला:

मेलबर्न में हुए फाइनल मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 137 रन बनाए थे। पाक टीम की तरफ से शान मसूद ने सर्वाधिक 38 रन बनाए। इंग्लिश गेंदबाजों में सैम कुर्रन तीन विकेट लेने में कामयाब रहे। आसान लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी इंग्लैंड टीम ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर 138 रन बनाते हुए जीत हासिल की। इंग्लैंड से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक नाबाद 52 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

Tags:    

Similar News