Mohammed Shami: अर्जुन अवॉर्ड पाने के भावुक हुए मोहम्मद शमी, कहा ‘यह पुरस्कार एक सपने जैसा...’

Arjuna Award Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 में भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को इस बार ‘अर्जुन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है

Update: 2024-01-08 18:14 GMT

Arjuna Award Mohammed Shami (photo. Social Media)

Arjuna Award Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 में भारत की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को इस बार ‘अर्जुन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। यह खिताब पाने के बाद भारतीय टीम का यह बॉलर बहुत ही खुश हुआ, शमी ने अपनी खुशी को जाहिर भी किया। उन्होंने ए एन आई से बातचीत करते हुए कहा कि वह बहुत ही खुश हैं।

पुरस्कार मिलने के बाद मोहम्मद शमी!

आपको बताते चलें की खिताब पाने के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ए एन आई के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, “सबसे पहले तो मैं धन्यवाद करना चाहूंगा, क्योंकि यह अवार्ड सबको नहीं मिल पाता है, एक ड्रीम अवार्ड है यह बहुत ही गर्व का अनुभव कर रहा हूं। ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं। भविष्य में मैं या फिर कोई भी हो पूरी जिंदगी निकल जाती है, अवार्ड को देखने के लिए।”

उन्होंने इस दौरान आगे कहा, “यह तो मेरे लिए एक ड्रम की तरह है।” अपनी इंजरी को लेकर मोहम्मद शमी ने बताया, “देखिए यह तो खेल का एक पार्ट है, चोटिल होना नहीं होना यह तो एक हिस्सा है। मेरे फैंस और जनता का जो प्यार मिला है। वह सिर-आंखों पर है। कोशिश यही रहती है कि जितना जल्दी हम ग्राउंड पर जा सके, जितना जल्दी हम कम बैक कर सकें, अपनी टीम और खुद के लिए भी अच्छा है।”

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज पर बात करते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कहा, “देखिए, मैं कुछ नया तो नहीं सोचता हूं, मैं हमेशा यही सोचता हूं अगर मैं फिट हूँ तो मेरे रिजेलट और खेल आपको भी दिखेंगे, पब्लिक को भी दिखेंगे। मैं कोशिश यही करता हूं कि जो मुझे जिम्मेदारी दी गई है, उसको पूरा करूं और सबसे बड़ा प्लस पॉइंट यही होगा की बड़ी टीम के खिलाफ आप घरेलू कंडीशन पर हैं। वह आपको बहुत मदद करती है, तो अच्छा माइन्ड सेट फिटनेस और सकारात्मकता के साथ आपको मैदान पर रहना चाहिए।”

Tags:    

Similar News