मोहम्मद शमी ने पीएम मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा, पहले भी कर चुके हैं प्रधानमंत्री की तारीफ!

PM Modi Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद भारतीय टीम के साथ प्रधानमंत्री मोदी की बातचीत पर प्रकाश डाला है

Update: 2024-02-07 17:26 GMT

PM Modi Mohammed Shami (photo. Social Media)

PM Modi Mohammed Shami: भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद भारतीय टीम के साथ प्रधानमंत्री मोदी की बातचीत पर प्रकाश डाला है। अहमदाबाद में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में मेजबान टीम की ऑस्ट्रेलिया से दिल तोड़ने वाली हार के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया। इस औचक दौरे का उद्देश्य हार की निराशा के बीच खिलाड़ियों के उत्साह और आत्मविश्वास को बढ़ाना था। अपनी बातचीत के दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने लगभग सभी खिलाड़ियों से बातचीत की और मैच के बाद टीम में छाए गमगीन माहौल को संबोधित किया।

मोहम्मद शमी ने किया बड़ा खुलासा!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), जो 24 विकेट के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे। उन्होंने टीम के साथ प्रधान मंत्री मोदी की बातचीत पर हाल ही में फिर से प्रकाश डाला है। शमी ने कहा, “जब हमारे दिल टूट गए थे, हम रो रहे थे, जब हम खाना भी नहीं खा रहे थे, उस समय मोदीजी आए। उन्होंने हमें आत्मविश्वास दिया। उन्होंने कहा, 'बहुत अच्छा खेले हो आप लोग, हम आपके साथ हैं, पूरा भारत' आपके साथ है।' जब आप ऐसी बात सुनते हैं तो आपको अच्छा लगता है।”

वहीं आपको बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर 2023 में आजतक को दिए एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने खुलासा किया था कि पीएम मोदी (PM Modi) के दौरे से खिलाड़ी हैरान रह गए थे, क्योंकि उस वक्त उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। तब शमी ने कहा, “हार के बाद हमारा दिल टूट गया था और हम निराश होकर बैठे थे। ऐसा लग रहा था जैसे हमारी दो महीने की मेहनत सिर्फ एक मैच के कारण बर्बाद हो गई।”

शमी ने तब आगे कहा, “यह हमारा बुरा दिन था और हम निराश थे। लेकिन जब प्रधानमंत्री प्रवेश करते हैं, तो आपको अपना दिमाग रखना पड़ता है। हमें यह भी नहीं बताया गया कि मोदीजी वहां आ रहे हैं और अचानक वह अंदर आ गए। पहले हम खाने और एक-दूसरे से बात करने के मूड में भी नहीं थे, लेकिन जब वह आए तो यह हमारे लिए बहुत बड़ा आश्चर्य था। पीएम मोदी के दौरे से हमें काफी मदद मिली।”

Tags:    

Similar News