PAK vs ENG:Naseem Shah ने खेली शानदार पारी लेकिन ट्रोल हो गए Babar Azam

PAK vs ENG: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 328 रन बनाए।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-08 20:02 IST

Naseem Shah, Babar Azam, Pakistan cricket team, Cricket, Sports 

PAK vs ENG: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मुल्तान में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट के नुकसान पर 328 रन बनाए। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे दिन नसीम शाह ने 33 रनों की जोरदार पारी खेली। लेकिन उनकी इस पारी के बाद बाबर आजम काफी ट्रोल हो गए।

Naseem Shah की शानदार पारी लेकिन Babar Azam हुए ट्रोल

इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट में पाक बल्लेबाजों का जलवा बरकरार रहा। पाक टीम ने अब्दुल्ला शफीक और कप्तान शान मसूद के शतकों के दम पर चार सौ से ज्यादा रन बनाए। इस मैच में नसीम शाह ने 33 रनों की पारी खेली। इस दौरान नसीम ने एक चौका और तीन जोरदार छक्के भी लगाए। नसीम की ये पारी क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में उनके करियर की अब तक की सबसे बेस्ट पारी है। नसीम ने कुल 81 गेंदों का सामना किया और बेहतरीन पारी खेली। लेकिन दूसरी ओर नसीम की इस शानदार पारी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें बढ़ा दी। बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया जा रहा।


दरअसल बाबर आजम इस पारी में 30 रन ही बना सके। जिसके कारण बाबर को फैंस ट्रोल कर रहे हैं। बाबर की 2023 से टेस्ट मैचों में औसत सिर्फ 21 का ही है। बाबर ने टेस्ट मैच में आखिरी फिफ्टी दिसंबर 2022 में जड़ी थी। बाबर पिछले दो साल से बैटिंग को लेकर जूझ रहे हैं। बाबर ने इस दौरान 16 पारियां खेलीं, जिनमें बाबर का हाई-स्कोर 41 का रहा है, जो उन्होंने दिसंबर 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था।वहीं दूसरी ओर नसीम ने पहले दिन सिर्फ तीन गेंदें खेली थीं, लेकिन इस मैच के दूसरे दिन उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाज की तरह बैटिंग की।  

Tags:    

Similar News