न्यायप्रस्थ प्रीमियर लीग: अराकू हन्टर्स का कब्जा,प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट-अक्षय

आंध्र प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी विशाखापत्तनम स्थित दामोदरन संजीवैय्या नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में आयोजित न्यायप्रस्थ प्रीमियर क्रिकेट लीग पर ‘अराकू हन्टर्स’ ने विजय हासिल की है। कप्तान अक्षय लाल को मैन ऑफ़ द मैच के अ

Update: 2018-02-14 15:04 GMT
न्यायप्रस्थ प्रीमियर लीग: अराकू हन्टर्स का कब्जा,प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट-अक्षय

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी विशाखापत्तनम स्थित दामोदरन संजीवैय्या नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में आयोजित न्यायप्रस्थ प्रीमियर क्रिकेट लीग पर ‘अराकू हन्टर्स’ ने विजय हासिल की है।कप्तान अक्षय लाल को मैन ऑफ़ द मैच के अलावा प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट का अवार्ड दिया गया। न्यायप्रस्थ प्रीमियर लीग का यह दूसरा सीज़न था।

14 जनवरी को हुदहुद क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मैच में अराकू हन्टर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 126 रन बनाये। इसमें रक्षित मालिक ने सर्वाधिक 41 रन बनाये।इनके अलावा राहुल दुबे ने 21 और कप्तान अक्षय लाल ने 15 रनों का योगदान कियाइसके जवाब में ‘वाल्टेयर वूल्व्स’ की टीम 18.3 ओवर में मात्र 101 रन ही बना सकी।

कप्तान अक्षय लाल ने शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग का परिचय दिया और 8 बल्लेबाजों को आउट करने में उनका योगदान रहा ।अक्षय ने गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए, 3 खिलाडियों को रनआउट किया और 2 कैच पकडे।कप्तान अक्षय लाल लखनऊ के रहने वाले हैं।

Tags:    

Similar News