'धर्म के बाद ही क्रिकेट...'पाक कप्तान Shan Masood का चौंकाने वाला बयान

Pak Captain Shan Masood: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हाल ही में शान ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद वो चर्चा में है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-07 11:41 IST

Shan Masood

Pak Captain Shan Masood: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हाल ही में शान ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद वो चर्चा में है। बता दें कि आज से यानी 7 अक्टूबर से पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज के पहले ही पाक कप्तान शान मसूद ने प्लेइंग 11 की चर्चा करते हुए बड़ी बात कही है।

पाकिस्तान टीम के कप्तान Shan Masood का बड़ा बयान

दरअसल पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान शान मसूद ने प्लेइंग 11 की घोषणा करते समय बड़ा बयान दिया है। मसूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, उनके लिए धर्म के बाद क्रिकेट आता है। बता दें कि, शान ने कहा कि, ‘खिलाड़ियों के भीतर बहुत ही दुख है। इस साल 2024 पूरे पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा साल नहीं रहा है। लेकिन हम अपने फैंस को खुश देखना चाहते हैं। धर्म के बाद क्रिकेट का अगला नंबर आता है। हर कोई इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि, क्रिकेट टीम कैसा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए हम इस बात से दुखी हैं। इसका जवाब सकारात्मक होना चाहिए। हमने अतीत को जाने दिया है। 


शान ने आगे कहा कि, हमने चयन में निरंतरता बनाए रखने की पूरी कोशिश की है। हमने इसमें कोई बदलाव नहीं किया है क्योंकि हम कुछ मैच हार गए हैं। हमें खिलाड़ियों के इस सेट पर पूरा विश्वास है और जेसन गिलेस्पी के साथ हम एक टीम मानसिकता बनाना भी चाहते हैं। खिलाड़ियों को भी चीजों को बदलने के लिए पूरा समर्थन दिया जा रहा है।।

बता दें कि, तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के लिए शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और आमिर जमाल की टीम में वापसी हुई है। पाकिस्तान टीम ने अपनी धरती पर आखिरी टेस्ट मैच रावलपिंडी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फरवरी 2021 में जीती थी। तब से पाकिस्तान ने लगातार छह मैच हारे हैं और चार ड्रॉ मैच रहे हैं।  

Tags:    

Similar News