Champions Trophy 2017: पाकिस्तान टीम में अकमल की जगह लेंगे सोहेल

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल के फिटनेस टेस्ट में फेल होने का फायदा हारिस सोहेल को मिला है। चैंपियंस ट्रॉफी इस साल जून में आयोजित हो रही है।

Update: 2017-05-24 07:34 GMT
Champions Trophy 2017: पाकिस्तान टीम में अकमल की जगह लेंगे सोहेल

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल के फिटनेस टेस्ट में फेल होने का फायदा हारिस सोहेल को मिला है। अकमल की जगह पर इस साल जून में आयोजित हो रही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोहेल को पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल ने पिछली बार पाकिस्तान के लिए 2015 में अपना पिछला मैच खेला था। वह शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले अपनी टीम के साथ शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें ... चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सुरेश रैना और गंभीर की नहीं हुई वापसी

बता दें कि फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने चैंपियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल किए गए उमर अकमल को इंग्लैंड से वापस बुला लिया था।

यह भी पढ़ें ... जानिए चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया किस देश के दौरे पर दिखाएगी अपना दम

सोहेल को 2015 में कोलंबो को पी. सारा ओवल मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद दुबई में उनके घुटने की सर्जरी हुई, जिसके कारण उन्हें रीहेबिलिटेशन के लिए इंग्लैंड भेजा गया।

यह भी पढ़ें ... चैंपियंस ट्रॉफी में चोटिल मनीष पांडे की जगह लेंगे दिनेश कार्तिक, 3 साल बाद टीम में वापसी

टीम में वापसी के बारे में सोहेल ने कहा, "लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद मैंने अपनी वापसी के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। मैंने अपने आप को तैयार रखा, क्योंकि एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा लक्ष्य प्रदर्शन करना है। आशा है कि मेरी कड़ी मेहनत का फल मुझे इस बार मिले।"

यह भी पढ़ें ... ICC चैंपियंस ट्रॉफी: जीतने वाली टीम को मिलेंगे 14 करोड़ रुपए, पुरस्कार राशि में आधा मिलियन डॉलर का इजाफा

'चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून को इंग्लैंड में होगा। डिफेंडिंग चैंपियन भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान से होगा। सेमीफाइनल मुकाबले 14 और 15 जून को, फाइनल 18 जून को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। ग्रुप A में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड हैं। वहीं, भारत ग्रुप B में पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका और श्रीलंका है।'

पाकिस्तान की टीम

सरफराज अहमद (कैप्टन, विकेटकीपर), हरिस सोहेल, अहमद शहजाद, अजहर अली, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, इमाद वासिम, फखर जमान, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, जुनैद खान, हसन अली और शादाब खान।

 

Tags:    

Similar News