PM Modi: फाइनल हार के बाद खिलाड़ियों के साथ पीएम मोदी की मुलाकात का पूरा वीडियो आया सामने, जानिए क्यों शमी को प्रधानमंत्री ने गले से लगाया!

World Cup 2023 PM Modi: फाइनल मुकाबले में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की थी, इसका वीडियो भी पीएमऑ द्वारा 21 नवंबर की सुबह जारी कर दिया गया है

Update:2023-11-21 13:12 IST

PM Modi Video (photo. Social Media)

World Cup 2023 PM Modi: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल मुकाबले की हार को अभी 2 दिन बीत चुके हैं। लेकिन फैंस अभी तक भी वह हार झेल नहीं पा रहे हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से और न्यूज़ अखबारों की कटिंग के जरिए देश भर से उस हार को लेकर गमनुमा माहौल की तस्वीर सामने आ रही हैं। वहीं फाइनल मुकाबले में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की थी। इसका वीडियो भी पीएमऑ द्वारा 21 नवंबर की सुबह जारी कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी की भारतीय टीम से मुलाकात

आपको बताते चलें कि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने के लिए देश के प्रधानमंत्री खुद स्टेडियम पहुंचे थे, दुर्भाग्यवश वह फाइनल भारतीय टीम के नाम नहीं रहा और ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप जीता। इसके बाद पीएम मोदी ने पेट कमिंग्स को अपने हाथों से ट्रॉफी दी और सीधे ही भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ मुलाकात करने चले गए। अब उस मुलाकात का एक छोटा सा वीडियो भी पीएमऑ द्वारा जारी किया गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी कप्तान रोहित शर्मा और किंग विराट कोहली से मुलाकात कर उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं और उनके मनोबल को बढ़ाने की बात भी कह रहे हैं। वीडियो में पीएम मोदी को रोहित तथा कोहली से यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “आप लोग पूरा 10-10 गेम जीत कर आए हैं, यह सब होता रहता है, मुस्कुराइए आप सबको पूरा देश देख रहा है।” पीएम मोदी ने इस दौरान रविंद्र जडेजा को बापू कहकर भी संबोधित किया।

खिलाड़ियों को दिल्ली में किया आमंत्रित

गौरतलाप है कि वीडियो में पीएम मोदी (PM Modi) के साथ भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में देश के गृहमंत्री अमित शाह भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी ने मोहम्मद शमी को गले से भी लगाया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सभी खिलाड़ियों को एकजुट कर उनको एक गहरा संदेश भी दिया। पीएम मोदी ने कहा “चलिए यह सब होता रहता है और साथियों का, एक दूसरों का थोड़ा हौसला बुलंद करते हुए चलते रहिए और जब आप लोग कभी फ्री होंगे तो दिल्ली आईए थोड़ा बैठूंगा आपके लोगों के साथ। मेरी तरफ से निमंत्रण है आप सभी को।”

Tags:    

Similar News