Rahul Dravid: टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद अब राहुल द्रविड़ इस टीम के बन सकते हैं कोच, टीम से रहा है खास नाता

Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद अब आईपीएल का रूख करने जा रहे हैं, जो एक टीम का मुख्य कोच बन सकते है।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-23 05:44 GMT

Rahul Dravid (Source_Google)

Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम इंडिया ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 11 साल से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी ना जीत पाने के सूखे को खत्म किया। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप का ताज दिलाने के बाद राहुल द्रविड़ का टीम के साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया। राहुल द्रविड़ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने के बाद अब एक नई टीम के साथ नजर आ सकते हैं।

राहुल द्रविड़ आईपीएल की एक टीम के बनने जा रहे हैं मुख्य कोच

जी हां... भारतीय टीम के हेड कोच रहे राहुल द्रविड़ अब किसी और टीम के हेड कोच के रूप में अपना रोल निभाते हुए दिखायी पड़ सकते हैं। जहां आईपीएल 2025 में राहुल द्रविड़ के एक बड़ी टीम के साथ दिख सकते हैं। मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो राहुल द्रविड़ का आईपीएल की इस टीम के साथ बात चल रही है और ये बात लगभग कंफर्म होने जा रही है, ऐसे में द्रविड़ सालों बाद एक बार फिर से आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स के साथ राहुल द्रविड़ की बात अंतिम दौर में

आईपीएल 2025 से पहले टीमों में बदलाव की बयार आने वाली है और इसी में राजस्थान रॉयल्स में भी बदलाव दिखने वाला है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट की माने तो राहुल द्रविड़ के साथ राजस्थान रॉयल्स बतौर मुख्य कोच के पद के लिए बात कर रहा है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये बात आखिरी दौर में पहुंच चुकी है और जल्द ही राजस्थान रॉयल्स राहुल द्रविड़ के नाम का ऐलान कर सकती है और वो रॉयल्स के अब अगले हेड कोच हो सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के साथ राहुल द्रविड़ का रहा है खास नाता

राहुल द्रविड़ की बात करें तो इस दिग्गज खिलाड़ी का आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से गहरा नाता रहा है। द्रविड़ ने कुछ साल तक राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की है, तो साथ ही इस टीम के मुख्य कोच भी रहे हैं। राहुल द्रविड़ ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपनी कप्तानी में ही साल 2013 की चैंपियंस लीग में फाइनल में पहुंचाया था। तो वहीं आईपीएल में भी वो राजस्थान को अपनी कप्तानी में प्लेऑफ तक ले गए थे। ऐसे में इस फ्रेंचाइजी के साथ द्रविड़ का रिश्ता काफी जबरदस्त रहा है।

Tags:    

Similar News