Rinku Singh on MS Dhoni: छक्के के साथ धोनी स्टाइल में मैच फिनिश करने वाले रिंकू सिंह ने कहा, 'माही भाई ने मुझे ये सब सिखाया है...'

Rinku Singh on MS Dhoni: जब मैं माही भाई से मिला था, तब उन्होंने मुझ को यह बताया था कि आखिर के ओवर में किस तरीके से शांत होकर खेलना चाहिए....

Update: 2023-11-24 11:30 GMT

Rinku Singh on MS Dhoni (photo. Social Media)

Rinku Singh on MS Dhoni: छक्के के साथ धोनी स्टाइल में मैच फिनिश करने वाले रिंकू सिंह ने कहा, 'माही भाई ने मुझे ये सब सिखाया है...'बीते गुरुवार, 23 नवंबर 2023 को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को पांच मैचों की T20 सीरीज के पहले मैच में दो विकेट से पराजित कर दिया। इस पराजय में कप्तान सूर्यकुमार यादव का काफी अहम किरदार था। लेकिन इसको आखिर में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने फिनिश किया। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में छक्के के साथ मैच को समाप्त किया और भारतीय टीम को जीत दिलाई।

धोनी को लेकर बोले रिंकू सिंह

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2023 से ही रिंकू सिंह (Rinku Singh) काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने इस आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस को एक मैच में आखिरी ओवर की आखिरी पांच बॉल पर पांच छक्के लगाकर हराया था। इसके बाद उन्होंने कई बार मैच विनर फिनिशर की भूमिका निभाई है। ऐसे में फैंस उन्हें भारतीय टीम के लिए आने वाला महेंद्र सिंह धोनी भी कहने लगे हैं। अब रिंकू सिंह की धोनी को लेकर प्रतिक्रिया सामना आई है।

बीसीसीआई ने हाल ही में रिंकू सिंह (Rinku Singh) का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा, “जब मैं माही भाई से मिला था, तब उन्होंने मुझ को यह बताया था कि आखिर के ओवर में किस तरीके से शांत होकर खेलना चाहिए। इस दौरान आप जितना विरोधी टीम के गेंदबाजों को हिट करने का प्रयास करेंगे उतना ही आपको फायदा हो सकता है। मैं खुद माही भाई की बात को बहुत ही ज्यादा फॉलो करता हूं।”

क्रिकेटर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने इस दौरान आगे कहा कि मैं यह भी कोशिश रखता हूं कि आखिर के ओवरों में मैं पूरी तरीके से शांत रहूं तथा हर तरह के दबाव को भी झेल सकूं। वही मुझे बहुत ज्यादा फायदा भी करता है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के बाद टीम इंडिया में फिनिशर के रूप में रिंकू सिंह को भारत का भविष्य भी माना जा रहा है। उन्होंने कल के मैच में 14 बॉल में 21 रनों की पारी खेली थी।


Tags:    

Similar News