UP T20 League 2024: रिंकू सिंह का दिखा ऑलराउंड जलवा, अपनी टीम को दिलायी लगातार तीसरी जीत

UP T20 League 2024: उत्तर प्रदेश की टी20 लीग यूपी टी20 लीग 2024 में मेरठ मेवरिक्स ने हासिल की लगातार तीसरी जीत, रिंकू सिंह ने गेंद और बल्ले दोनों से दिखाया दम

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-30 04:37 GMT

UP T20 League 2024 (Source_Social Media)

UP T20 League 2024: इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर दुनिया ही नहीं अपने देश में भी अलग-अलग टी20 लीग खेली जा रही है, जिसमें देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की टी20 लीग यूपी टी20 लीग 2024 का रोमांच इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है। यूपी टी20 लीग के दूसरे एडिशन में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों का जादू पूरी तरह से छाया हुआ है, जहां भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने अपना तूफानी अंदाज दिखाया है। रिंकू सिंह ने गुरुवार को खेले गए मैच में जबरदस्त हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम मेरठ मेवरिक्स को शानदान जीत दिलायी।

रिंकू सिंह की टीम मेरठ मेवरिक्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

यूपी टी20 लीग में रिंकू सिंह की कप्तानी में खेल रही मेरठ मेवरिक्स ने गुरुवार को नोएडा सुपर किंग्स को 11 रन से हराकर इस टूर्नामेंट की लगातार तीसरी जीत हासिल कर पॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर आ गए हैं। इस मैच में मेरठ मेवरिक्स ने पहले बैटिंग करते हुए रिंकू सिंह के तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर 7 विकेट पर 163 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में नोएडा सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 152 रन की बना सकी और मेरठ ने इस मुकाबले को 11 रन से अपने नाम करते हुए जीत की हैट्रिक पूरी की।

रिंकू सिंह का दिखा जलवा, बल्ले से कूटे 64 रन, गेंदबाजी में झटके 2 विकेट

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर बन चुके रिंकू सिंह ने इस मैच में कमाल का योगदान दिया। उन्होंने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी से भी खूब करामात दिखाते हुए अपनी टीम की जीत के नायक बने। रिंकू सिंह ने इस मैच में मेरठ मेवरिक्स के लिए सिर्फ 35 गेंद में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 64 रन की पारी खेली। इसके बाद वो गेंदबाजी में भी छा गए और उन्होंने अपने 3 ओवर में सिर्फ 18 रन खर्च कर 2 विकेट झटके और मैच में मेरठ की जीत के सूत्रधार बने।

मेरठ मेवरिक्स की टीम रिंकू सिंह की कप्तानी में दिखा रही है कमाल का खेल

मेरठ की टीम रिंकू सिंह की कप्तानी में कमाल का प्रदर्शन कर रही है, और वो लगातार तीसरी जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 3 मैच में 6 अंकों के साथ पहले नंबर पर काबिज है। यूपी टी20 लीग के पहले एडिशन में भी मेरठ ने कमाल का खेल दिखाते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि तब मेरठ मेवरिक्स की टीम को खिताबी जंग में काशी रुद्राक्ष की टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Tags:    

Similar News