Rishabh Pant के परिवार में नए सदस्य की एंट्री, क्रिकेटर ने फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी जानकारी...

Rishabh Pant : नए जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां तक कि साक्षी पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अंकित के साथ अपनी सगाई की एक खूबसूरत झलक को फैंस के साथ शेयर किया है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-07 07:00 GMT

Rishabh Pant (Pic Credit -Instagram)






Rishabh Pant: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत ने साल 2024 को शुरूआत में अपनी ज़िंदगी का नया चैप्टर शुरू किया है। अपने कथित बॉयफ्रेंड अंकित चौधरी के साथ सगाई कर ली है। इस जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां तक कि साक्षी पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अंकित के साथ अपनी सगाई की एक झलक साझा की है। क्रिकेटर ने भी सगाई से चुराए गए खास पलों की तस्वीरे फैंस के बीच शेयर की है।

नौ साल के रिश्ते के बाद मिली पंत फैमिली में एंट्री 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ी नौ साल से एक-दूसरे को डेट कर रही है, भाई ऋषभ जो एक साल से अधिक समय से क्रिकेट से दूर हैं, उन्हें भी सगाई समारोह में अपने दोस्तों और बहन के साथ देखा गया था। खिलाड़ी ने बहन की सगाई के फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पेज पर शेयर किया है। जिसमें उनकी बहन, जीजा और मां बेहद खुश नजर आ रही हैं। ऋषभ पंत ने बहन की सगाई के मौके पर ब्लैक कलर का कोट पैंट पहन रखा है। वहीं उनकी बहन लाइट कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऋषभ पंत के होने वाले जीजा ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुए है। 26 वर्षीय ऋषभ पंत ने 3 फोटो शेयर की है। जिसका कैप्शन उन्होंने 3 लाल रंग के हार्ट वाले इमोजी को पोस्ट करते हुए लिखा है, ' मुबारकबाद सिस।


साक्षी पंत के लाइफ का नया चैप्टर

साक्षी ने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ पंत के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कई तस्वीरें साझा कीं है। साक्षी ने पोस्ट को कैप्शन दिया: यहां हमारी प्रेम कहानी का अगला अध्याय है… #एंगेज्ड 💍 05.01.2024 #sakshiankiylockedforever #9yearsandstillcounting❤️।”


साल भर बाद होगी विकेट कीपर की ग्राउंड में वापसी 

दिसंबर 2022 में एक भयंकर कार दुर्घटना में इंजर्ड होने के बाद विकेट कीपर-बल्लेबाज पंत वर्तमान में स्वास्थ्य पर काम कर रहे हैं। एक अनाधिकारिक रिपोर्टों के अनुसार, पंत के इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के आगामी सीज़न में खेलने की संभावना है। विकेटकीपर बल्लेबाज एक साल से ज्यादा समय के बाद वापसी क्रिकेट ग्राउंड पर वापसी कर रहे है। वह आईपीएल 2024 में अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करते दिखेंगे ।

26 वर्षीय विकेट कीपर बल्लेबाज खिलाड़ी ने अब तक भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2271, 865 और 987 रनों का रिकॉर्ड बनाया हैं।

Tags:    

Similar News