दोबारा मां बनने वाली हैं Ritika Sajdeh, प्रेग्नेंसी की अटकले तेज

Ritika Sajdeh-Rohit Sharma Second Child Speculation: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि, रोहित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-11 13:02 IST

Cricket, Sports, Rohit Sharma, Ritika Sajdeh, Rohit Sharma Ritika Sajdeh Parents

Ritika Sajdeh-Rohit Sharma Second Child Speculation: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि, रोहित बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे। रोहित शर्मा निजी कारणों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस बीच अटकलें तेज हैं कि रोहित शर्मा दोबारा पिता बनने वाले हैं। इसलिए रोहित BGT के शुरुआती मैच के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

क्या दोबारा माता पिता बनेंगे Rohit Sharma -Ritika Sajdeh

दरअसल जब से रोहित शर्मा के BGT के शुरुआती मैच ना खेलने की अफवाह फैली है तब से फैंस का कहना है कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह दोबारा माता पिता बनने वाले हैं। यूजर्स का कहना है कि, रोहित शर्मा एक बार फिर पापा बनने वाले हैं, इस कारण से ही वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुरुआत में एक मुकाबला नहीं खेलेंगे।


बता दें कि, कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, रोहित ने बीसीसीआई को सूचित कर दिया है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले दो में से एक मैच में निजी कारणों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हो सकते हैं। हालांकि, अगर रोहित का निजी मामला पहले ही सुलझ जाता है तो फिर वह सीरीज के सभी पांच मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

रोहित और रितिका की शादी साल 2015 में हुई थी। फिर रोहित और उनकी पत्नी रितिका 30 दिसंबर 2018 को दोनों एक बेटी समायरा के माता-पिता बने थे। वहीं रोहित के दोबारा पिता बनने की खबर इस साल के अगस्त माह से ही चर्चा में है। दरअसल जब सीएट अवार्ड में रितिका शामिल हुई थीं, उस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में रितिका के पेट का साइज देख फैंस बेबी बंप होने की अटकलें लगाने लगे थे। हालांकि, इस मामले पर रोहित शर्मा या उनकी पत्नी रितिका सजदेह की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आया है। इस बारे में खुलासा नहीं करते तब तक इन दावों को केवल अफवाह ही माना जाएगा। बता दें कि, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मैच 22 नवंबर से पर्थ में और दूसरा 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाना है।


Tags:    

Similar News