Rohit Sharma Video Viral: पहले पकड़ी थी DK की गर्दन अब लगाया गले, वायरल हुआ रोहित का वीडियो

Rohit Sharma Dinesh Karthik: कुछ दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसमें रोहित को दिनेश कार्तिक का गला पकड़े हुए देखा गया था।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2022-09-24 06:25 GMT

Rohit Sharma Aggressive Gesture Toward Dinesh Karthik (Image: Social Media)

Rohit Sharma Dinesh Karthik: कुछ दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। जिसमें रोहित को दिनेश कार्तिक का गला पकड़े हुए देखा गया था। हालांकि यह वीडियो किसी झगड़े का नहीं था बल्कि रोहित ने मजाक मस्ती के मूड में DK का गला पकड़ा था। लेकिन इस दौरान फैंस के अलग अलग रिएक्शन सामने आए। 

दरअसल कई फैंस को रोहित का ऐसा करना पसंद नहीं आया था। बता दे पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए मैच में टीम इंडिया को जीत हासिल हुई। अब एक बार फिर से रोहित शर्मा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित DK को गले लगाते नजर आ रहे हैं। ये वायरल वीडियो भी पिछले मैच की है, जब टीम इंडिया को जीत मिलने की खुशी में कैप्टन शर्मा ने DK को गले लगाया था क्योंकि दिनेश कार्तिक ने आते ही छक्के मारकर भारत को जीत दिला दी। 



दरअसल भारत को आखिरी ओवर में 5 बॉल पर जब 3 रनों की जरूरत थी, तब ओवर की दूसरी ही बॉल पर कार्तिक ने डीप मिड विकेट की ओर चौका लगाया और टीम इंडिया को यह मैच जिता दिलाया। वहीं नॉनस्ट्राइक पर कप्तान रोहित शर्मा खड़े थे और कार्तिक के इस फिनिशर वाले अंदाज को करीब से देखकर रोहित काफी खुश हो गए। जिसके बाद रोहित पास आकर कार्तिक को गले लगा लिया। रोहित शर्मा का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया और अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

बता दे कि पिछले मैच में बारिश के कारण 8 ओवर का ही खेल हो सका। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए और डिफेंड करने पहुंची टीम इंडिया ने 7.2 ओवर में 92 रन बनाकर इस मैच को जीत लिया। हालांकि डीके ने भले ही छक्के लगाकर टीम इंडिया को जिताया हो लेकिन टीम इंडिया की जीत की असली वजह खुद कैप्टन शर्मा रहें। बता दे रोहित शर्मा ने पिछले मैच में शानदार पारी खेली। रोहित ने 46 रनों की पारी 20 बॉल पर 230 के स्ट्राइक रेट से बनाई। रोहित की शानदार पारी के बदौलत ही टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी कर ली है।

Tags:    

Similar News