Rohit Sharma Fitness: फिटनेस पर उठ रहें सवालों पर रोहित का जवाब, 9 दिनों में इतने Slim हो गए कैप्टन शर्मा

Rohit Sharma Fitness: रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थें। T 20 World Cup में मिली हार के बाद रोहित शर्मा की कैप्टेंसी के साथ साथ फिटनेस पर भी सवाल उठ रहे थें।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-11-20 05:03 GMT

Rohit Sharma Fitness (Image: Social Media)

Rohit Sharma Fitness: रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थें। T 20 World Cup में मिली हार के बाद रोहित शर्मा की कैप्टेंसी के साथ साथ फिटनेस पर भी सवाल उठ रहे थें। रोहित को अनफिट खिलाड़ी होने के कारण कैप्टेंसी वापस लेने की बात हो रही है। वहीं इसी बीच रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Rohit Sharma Instagram) से एक पोस्ट शेयर की है।

Rohit Sharma

इस पोस्ट में रोहित दौड़ते करते नजर आ रहे हैं। बता दें शनिवार (19 नवंबर) को रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गईं। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि रोहित (Rohit Sharma Fitness) अब अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं, जिसके लिए वह अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है। वहीं अब टीम इंडिया को मिली हार से 9 दिन बाद रोहित ने अपनी ट्रेनिंग की जो फोटो शेयर की, उसे देखकर फैंस कहने लगे कि कप्तान शर्मा स्लिम नजर आने लगे हैं। 

दरअसल रोहित शर्मा ने स्टेडियम में ट्रेनिंग करते हुए तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह रनिंग कर रहे हैं और एक्सरसाइज़ कर रहे हैं। कैप्टन शर्मा की यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने लाइक कीं और देखते ही देखते यह चर्चा का विषय बन गईं है। इस तस्वीर की खास होने की वजह यह बताई जा रही है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है और वर्ल्ड कप में रोहित की खराब फॉर्म, टीम इंडिया को मिली हार पर हर कोई अपनी राय रख रहा है। 

वहीं इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। जिसके अनुसार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद ब्रेक पर हैं और वह न्यूजीलैंड सीरीज़ (IND vs NZ) का हिस्सा नहीं हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा अब बांग्लादेश दौरे (IND vs BAN) पर दिखेंगे। न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या है। बीसीसीआई हार्दिक (Hardik Pandya) को ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) का अगला कप्तान बनाना चाहता चाहती है। हालांकि यह अब कुछ दिन बाद ही क्लियर हो पाएगा। फिलहाल बीसीसीआई टीम इंडिया में कई बड़े। बदलाव करने की तैयारी में गई। जिसमें कैप्टन से लेकर कोच तक बदल सकते हैं। जिसके बाद रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के कप्तान (Team india coach) होंगे और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जगह v v laxman भारतीय क्रिकेट टीम के कोच हो सकते हैं।


Tags:    

Similar News