Rohit Sharma के भूलने की आदत ने बुरा फसाया, इसलिए कैप्टन बने हंसी के पात्र

Rohit Sharma: रोहित शर्मा द्वारा अपना सामान या टॉस जीतने के बाद क्या करना जैसी सामान्य जानकारी भूल जाने की घटनाओं ने उनकी कप्तानी में एक हास्य घटना जोड़ दिया है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-12 07:29 GMT

Rohit Sharma (Pic Credit-Social Media)

Rohit Sharma: एक बहुप्रतीक्षित मैच में, भारत और अफगानिस्तान भारत की मेजबानी में एक रोमांचक 3-मैचों की टी20 सीरीज में आमने-सामने रहे। जो बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारत के लिए अंतिम टी20 सीरीज है। स्टार खिलाड़ियों की वापसी के साथ भारतीय टीम मजबूत हो चुकी है। रोहित शर्मा द्वारा अपना सामान या टॉस जीतने के बाद क्या करना जैसी सामान्य जानकारी भूल जाने की घटनाओं ने उनकी कप्तानी में एक हास्य घटना जोड़ दिया है। 

रोहित शर्मा भूले खिलाड़ियों के नाम

मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में, कप्तान ने एक बार फिर खुद को भूले हुए पल में पाया। इस बार टॉस के दौरान टीम कॉम्बिनेशन से उनका ध्यान उतर गया। इन उदाहरणों के बावजूद, मैदान पर रोहित शर्मा के शांत और संयमित नेतृत्व ने उन्हें फैंस का चहेता बना दिया है। इस घटने से वह मनोरंजन का स्रोत बन गए हैं। प्रतिभा और सहज रवैये का अनोखा मिश्रण रोहित शर्मा को क्रिकेट की दुनिया में एक विशिष्ट शख्सियत बनाए हुए है।

ये हुआ था ऑन स्क्रीन

टॉस के दौरान रोहित शर्मा से टीम संयोजन और उन खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया जो अफगानिस्तान के खिलाफ मोहाली में पहले टी20 मैच में नहीं खेल रहे थे। हल्के-फुल्के और कुछ हद तक भुलक्कड़ अंदाज में, शर्मा ने मुरली कार्तिक को जवाब देते हुए कहा, “हां, देखिए, जाहिर है, मैं आपको उन लोगों के बारे में बताऊंगा जो चूक रहे हैं। जो लोग छूट रहे हैं वे हैं संजू, आवेश, यशस्वी, और फिर... एक और, आवेश, संजू। मैंने आपको (मुरली कार्तिक को) टॉस से पहले बताया था। इस आकस्मिक बातचीत में, रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों के नाम याद करने के लिए संघर्ष करते दिखे, जिन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था, जिससे स्थिति में हास्य का स्पर्श जुड़ गया। यह मजाकिया पल कई लोगों ने देखा जिससे रोहित मजाक के साधन बन गए।


गौरतलब है कि, रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी20 टीम में शामिल करने से उत्साह बढ़ गया है। खासकर इसलिए क्योंकि उन्होंने 2022 में टी20 विश्व कप के बाद से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। रोहित शर्मा, जो अब फिर से कप्तान की टोपी पहन रहे हैं। उनसे जैसी उम्मीद की गई थी कि वे वैसा ही टीम का शानदार नेतृत्व करते दिखे। हालांकि, मोहाली में पहले टी20 मैच में विराट कोहली की अनुपस्थिति प्रशंसकों के लिए कौतूहल का विषय होगी।

Tags:    

Similar News