Team India की बढ़ी परेशानी, BGT से बाहर हो सकते हैं Rohit Sharma

Rohit Sharma Border Gavaskar Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-11 12:32 IST

Rohit Sharma, Border Gavaskar Trophy, Cricket, Sports, Rohit Sharma BGT, BGT 2024

Rohit Sharma Border Gavaskar Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल इस साल के अंत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। 

Border Gavaskar Trophy से बाहर हो सकते हैं Rohit Sharma

दरअसल रोहित शर्मा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि रोहित पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैच से बाहर हो सकते हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में होगी। रोहित शर्मा पर्सनल कारणों से दो मैचों में से एक में उपलब्ध नहीं रहेंगे। इसको लेकर रोहित ने BCCI को सूचित किया है। दरअसल टीम इंडिया जो है ऑस्ट्रेलिया में 22 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैच की सीरीज में हिस्सा लेगी। ऐसे में खबरें बाहर आ रही हैं कि, रोहित पहले टेस्ट या फिर एडिलेड (छह से 10 दिसंबर) में होने वाले दूसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में रोहित के फैंस को झटका लग सकता है। 


BCCI के एक सूत्र ने बताया है कि, ‘’स्थिति के बारे में कोई पूरी तरह से स्पष्टता अभी नहीं है। लेकिन पता चला है कि रोहित शर्मा ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि ऐसी संभावना हो सकती है कि एक निजी मामले के कारण उन्हें BGT सीरीज की शुरुआत में दो टेस्ट में से एक को छोड़ना पड़ सकता है। ‘‘अगर सीरीज शुरू होने से पहले ही रोहित का ये निजी मसला सुलझ जाता है तो रोहित सभी पांच टेस्ट मैच खेल सकते हैं। ऐसे में अब आने वाले दिनों में हमें इस बारे में और जानकारी मिलेगी। ’’ हाल ही में रोहित बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएं। इस सीरीज में रोहित शर्मा का प्रदर्शन अच्छा रहा था। 

Tags:    

Similar News