RR vs GT Dream11 Prediction: राजस्थान रॉयल्स की गुजरात टाइटंस से भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

RR vs GT Dream11 Prediction IPL 2023: आईपीएल 2023 में शुक्रवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स की गुजरात टाइटंस से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Update: 2023-05-05 07:17 GMT
RR vs GT Dream11 Prediction IPL 2023 (pic credit - social media)

RR vs GT Dream11 Prediction IPL 2023: आईपीएल 2023 में शुक्रवार यानी आज राजस्थान रॉयल्स की गुजरात टाइटंस से भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास इस सीजन में सबसे अच्छा बल्लेबाज़ी-गेंदबाज़ी क्रम माना जा रहा हैं। पिछली दफा भी ये दोनों ही टीमें फाइनल तक पहुंची थी। इस बार भी इन दोनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा हैं।

नंबर-1 के लिए होगी लड़ाई:

आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान और गुजरात की टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा हैं। भले ही गुजरात टाइटंस इस समय 12 अंक के साथ पहले स्थान पर हो, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के खाते में भी 10 अंक हो गए हैं। राजस्थान ने अपने 9 मुकाबलों में से 5 मैच जीते हुए हैं और अंक तालिका में इस समय चौथे स्थान पर है। गुजरात ने 9 में से 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की हुई है और तालिका में पहले स्थान पर है। ऐसे में इस मैच को जीतकर राजस्थान रॉयल्स की टीम की निगाहें अंक तालिका में एक नंबर स्थान पर रहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात को मिली थी हार:

बता दें पिछले मैच में गुजरात टाइटंस की टीम को दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने बहुत ही धीमी पारी खेली। जिसके कारण टीम पर दबाव बढ़ाता चला गया। फिर अंतिम ओवर्स में दिल्ली के गेंदबाज़ों ने कमाल की गेंदबाज़ी की थी। लेकिन राजस्थान के खिलाफ गुजरात के बल्लेबाज़ों को तेज़ी से रन बनाने होंगे। क्योंकि रॉयल्स की टीम में भी कई बड़े बल्लेबाज़ शामिल हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, अभिनव मनोहर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और जोशुआ लिटिल।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल।

Tags:    

Similar News