SA vs IND: विराट कोहली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, भारतीय फैंस को किंग से उम्मीद

SA vs IND: विराट कोहली 26 दिसंबर से शुरू होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए है। कोहली भूरे रंग की जैकेट और डफ़ल बैग के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किए गए।

Update: 2023-12-15 10:21 GMT

India vs South Africa Test Match Series (Pic Credit-Social Media)

SA vs IND: स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli) प्रोटियाज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) से 10 दिन पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के लिए रवाना हो गए। जो 26 दिसंबर से शुरू होने वाली है। भारत सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलेगा, इसके बाद अगला टेस्ट मैच 3 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका रवाना होने का वीडियो एयरपोर्ट से विराट कोहली का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो वायरल

कोहली ने भूरे रंग की जैकेट और डफ़ल बैग के साथ अपने एयरपोर्ट लुक को शानदार बनाया और मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हवाई अड्डे के कर्मचारियों के साथ एक सेल्फी के लिए रुकने के लिए काफी दयालु थे। 35 वर्षीय खिलाड़ी विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और T20I के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ आराम दिया गया था। वनडे विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की दिल तोड़ने वाली हार के बाद कोहली अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टी पर थे।

Full View

विराट कोहली से भारतीय फैंस को उम्मीद

विराट कोहली का दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ शानदार टेस्ट रिकॉर्ड है। उन्होंने 14 मैचों में 56.18 की शानदार औसत से 1236 रन बनाए हैं। कोहली का उच्चतम टेस्ट स्कोर 254 रन भी प्रोटियाज़ के खिलाफ ही रहा है। कोहली ने 3 शतक और 4 अर्द्धशतक भी बनाए हैं। भारत के इस स्टार बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका में 7 टेस्ट मैच खेले हैं और 51.35 की शानदार औसत से 719 रन बनाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर 153 रन है, जिसमें दो शतक और तीन अर्द्धशतक शामिल हैं।

वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में थे किंग कोहली

वनडे विश्व कप 2023 के दौरान टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी शानदार फॉर्म में थे क्योंकि उन्हें 11 पारियों में 765 रन, तीन शतक और छह अर्द्धशतक के साथ प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था। विराट कोहली रेनबो नेशन में भी अपना शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेंगे।

भारत ने साउथ अफ्रीका को दिया कांटे की टक्कर

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। 14 दिसंबर को श्रृंखला के निर्णायक मैच में सूर्यकुमार ने शानदार शतक के साथ टीम का नेतृत्व किया। अब, केएल राहुल भारत की वनडे टीम का नेतृत्व करेंगे। 17 दिसंबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम। फैंस को भारत के दिग्गज बल्लेबाजों रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी का बेसब्री से इंतजार है, जो बहुत जरूरी आराम के बाद क्रिकेट एक्शन में वापस आएंगे।

टीम इंडिया का टेस्ट स्क्वॉड(Team India Test Squad):

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा।

Tags:    

Similar News