Sania Mirza का नया इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों है खास? कैप्शन देख आप भी रह जायेंगे सोच में

Sania Mirza: गुरुवार देर रात सानिया मिर्जा ने एक शब्द के कैप्शन के साथ शीशे के सामने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-26 11:42 GMT

Sania Mirza (Pic Credit-Social Media)

Sania Mirza: पाकिस्तान के क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है। जिसकी तस्वीर क्रिकेटर ने खुद शेयर कर दी है। जिसके बाद अब इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने प्रतिबिंबित होने का फैसला किया। गुरुवार देर रात, सानिया ने एक शब्द के कैप्शन के साथ दर्पण के सामने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान से तलाक की पुष्टि होने के बाद यह उनकी पहली इंस्टाग्राम गतिविधि थी।

पूर्व पति शोएब मलिक ने की तीसरी शादी 

पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने 20 जनवरी को सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं। शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है। सानिया मिर्जा के साथ उनकी दूसरी शादी थी। शोएब द्वारा अपनी शादी की घोषणा करने से कुछ दिन पहले सानिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीक्रेट स्टोरी भी पोस्ट की थीं। यह शोएब की तीसरी शादी है। मिर्जा जहां उनकी दूसरी पत्नी थीं, वहीं उनकी पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी। शोएब और सानिया का एक बेटा है जिसका नाम इज़हान है। इसी बीच अब सना ने सोशल मीडिया पर अपना नाम सना जावेद से बदलकर सना शोएब मलिक रख लिया है।


नए पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

पति की शादी के बाद सोशल मीडिया पर सानिया की एकमात्र गतिविधि ऑस्ट्रेलियन ओपन से संबंधित एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट तक ही सीमित थी, जहां वह एक प्रसारक हैं। अब बीती रात की पोस्ट के कैप्शन में सानिया ने रिफ्लेक्ट लिखा है। जिससे फैंस कई मतलब समझ रहे है। इस फोटो पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया है. एक उपयोगकर्ता ने कहा, "प्रतिबिंब दो शब्द कहते हैं - वर्ग और सम्मान, " एक अन्य ने कहा, "ताकत और अनुग्रह का प्रतीक है। आपका लचीलापन वास्तव में सराहनीय है, सानिया। आपके जीवन के इस नए अध्याय में आपको पूरी ताकत और खुशी की शुभकामनाएं।" 

 

परिवार ने रखा सानिया का पक्ष 

शोएब की शादी के घोषणा के कुछ दिनों बाद, सानिया के परिवार ने पुष्टि की कि ग्रैंड स्लैम विजेता लंबे समय से पाकिस्तानी क्रिकेटर से अलग हो चुकी है। मिर्ज़ा के परिवार द्वारा जारी किया गया बयान में लिखा था, सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है। वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं!" बयान में कहा गया है, "उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें।"


Tags:    

Similar News